21 साल की हूं, प्रेमी से ही करूंगी शादी, वरना कर लूंगी सुसाइड

21 साल की हूं, प्रेमी से ही करूंगी शादी, वरना कर लूंगी सुसाइड

इंदौर (महानाद) : सोमवार देर रात दो अलग-अलग धर्म के प्रेमियों को लेकर सदर बाजार थाना क्षेत्र में बवाल मच गया। दो पक्षों में विवाद इतना बढ़ा की पत्थर चल गये। इस पर प्रेमी जोड़ा थाने पहुंच गया। लेकिन दोनों के घरवाले थाने के सामने हंगामा करने लगे। जब विवाद ज्यादा बढ़ गया तो पुलिस ने दोनों पक्षों को खदेड़ दिया। वहीं युवती ने बताया दिया कि वह अपने प्रेमी से ही शादी करेगी अगर किसी ने उससे अलग करने की कोशि कीतो वह अपनी जान दे देगी।

बता दें कि सदर बाजार थाना क्षेत्र में रहने वाली एक वर्ग विशेष की युवती मौहल्ले के ही एक युवक के साथ भाग गई थी। पुलिस ने उसे रात में ढूंढ लिया जिस पर उसके घरवाले उसे लेने थाने पहुंचे, लेकिन वो अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गई। वहीं लड़के पक्ष के लोग भी थाने पहुंच गये। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर पथराव करना शुरु कर दिया और फिर थाने का घेराव करने पहुंच गये।

स्थिति बेकाबू होता देख एसपी महेशचंद्र जैन और आशुतोष बागरी दल बल के साथ थाने पहुंचे और पुलिस बल का प्रयोग करते हुए भीड़ को खदेड़ दिया। देर रात को युवक व युवती के बयान दर्ज किये गये जिसमें युवती ने अपने प्रेमी केे साथ रहने की बात कही।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए एसपी महेशचंद्र जैन ने बताया कि दो दिन पहले युवती के परिजनों ने थाने में युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस जांच में चला कि युवती मौहल्ले के ही एक युवक के साथ गई है। लोकेशन ट्रैस करने पर उसकी लोकेशन अरबिंदो क्षेत्र की मिली और युवक व युवती सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस के साथ थाने पहुंच गए। युवक-युवती दोनों ही बालिग हैं तथा अपनी मर्जी से एक साथ रहने की बात कह रहे हैं।

धर युवती का एक वीडियोे वायरल हो रहा है जिसमें युवती कह रही है कि मैं 21 साल की हूं और बालिग हूं। मैं अपनी मर्जी से लड़के के साथ आई हूं। मुझ पर किसी प्रकार का कोई दबाव नहीं है। मैं अपने प्रेमी के साथ शादी कर जीवन जीना चाहती हूं। मैं किसी और से मैं शादी नहीं करना चाहती लेकिन मेरे माता-पिता जबरदस्ती कर रहे हैं। वे मेरी शादी कहीं और कराना चाहते हैं। यदि उन्होंने मुझे ज्यादा प्रताड़ित किया तो मैं अपनी जान दे दूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us