अज्ञानी हैं विधायक, तीन बार बोला झूठ

0
82

गोविंद शर्मा
देवबंद (महानाद) : हिन्दू जागरण मंच की बैठक को सम्बोधित करते हुए वयोवृद्ध समाजिक कार्यकर्ता राजकिशोर गुप्ता ने कहा कि विधायक कु. ब्रजेश सिंह ने तीन बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नगर आगमन की झूठी सूचना दे कर अपनी अज्ञानता का परिचय दिया है।

राजकिशोर गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देवबंद में एटीएस सेन्टर के भवन निर्माण का शुभारम्भ करने आने वाले थे, मगर विगत 10 नवम्बर को आयोजित कार्यक्रम स्थगित हो गया था। गुप्ता ने मुख्यमंत्री का कार्यक्रम नगर की सीमा से तीन किलो मीटर बाहर कराने के पीछे सोची समझी रणनीति बताया है। श्री गुप्ता का कहना है कि मुख्यमंत्री के लिए देवीकुंड मैदान से अच्छी जगह नहीं है, यह स्थान नगर के बीच है और नगर व क्षेत्र से बड़ी संख्या में आये स्त्री पुरुषों के लिए उपयुक्त होगी।

Advertisement

मंच का आरोप है कि नगर मे विकास कार्य नहीं हुए है तथा नगर के हाल बदहाल हैं, इसीलिए मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को जानबूझकर नगर से बाहर रखा गया है। मंच ने प्रशासन से आग्रह किया है कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का कार्यक्रम देवीकुंड मैदान में ही रखा जाये।

बैठक की अध्यक्षता मंच के वरिष्ठ नेता ठा. सुरेन्द्र पाल सिंह ने की तथा मौके पर भानूप्रताप सिंह, मनोज सिंघल, मनीराम त्यागी, राघव धीमान, मनोज गुप्ता, सागर सैनी सहित अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here