मोटेश्वर मंदिर पर भंडारे का सामान देने गये युवक से मारपीट, सिर में आये 23 टांके

0
939
प्रतिकात्मक तस्वीर

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : मोटेश्वर मंदिर पर भंडारे का सामान देने गये युवक को कुछ लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। उसके सिर में 23 टांके आये हैं।

आवास विकास, काशीपुर निवासी अमित यादव पुत्र किशन यादव ने आईटीआई थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि दिनांक 14.08.2024 को की सुबह के लगभग 10ः30 बजे उसका भाई अंकित यादव मोटेश्वर मंदिर पर भण्डारे सामान लेकर गया था। संजय पुत्र रमेश चन्द्र ने कॉल करके उसके भाई से पूछा कि तू कहां है। उसके भाई ने संजय को बताया कि मैं मोटेश्वर मंदिर पर हूं। उसके बाद संजय एवं संजय का पुत्र लव कुमार और लव कुमार के 12-15 अज्ञात दोस्त मोटेश्वर मंदिर पर आए और उसके भाई के साथ गाली गलौच करना शुरू कर दिया।

अमित ने बताया कि उसके भाई के गाली देने से मना करने पर उक्त लोगों ने उसके भाई अंकित यादव को मारना-पीटना शुरू कर दिया और धारदार हथियारों से उसके भाई पर वार कर दिये। जिससे उसके भाई का सिर 3 जगह से फट गया है और उसके सिर में 23 टांके आए हैं और उसकी आंख पर भी गंभीर चोट आई है। मौके पर मौजूद लोगों ने उसके भाई को बचाया तो उन लोगों ने उन लोगों पर भी हमला किया गया। उसके बाद उक्त लोगों मौके से जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये।

अमित ने बताया कि मौके पर मौजूद भीड़ में से किसी ने पुलिस को कॉल कर सूचना दी। पुलिस के आने पर उसके भाई की जान बच सकी। उसके बाद मौके से कुछ लोग उसके भाई को सरकारी अस्पताल, काशीपुर लेकर गए। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उसका अभी भी उपचार चल रहा है। उसने उक्त लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।

अमित यादव की तहरीर के आधार पर पुलिस ने संजय कुमार, लव कुमार व अज्ञात लोगों के खिलाफ बीएनएस की धारा 115(2), 191(2), 191(3), 351(2), 352 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एएसआई पुष्कर दत्त भट्ट के हवाले की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here