आवास विकास गेट पर युवक की पिटाई, 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

0
1031
प्रतिकात्मक तस्वीर

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : कोचिंग से घर आ रहे एक युवक ने कुछ युवकों पर आवास विकास गेट पर उसकी व उसके भाईयों की पिटाई करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

ग्राम रायपुर खुर्द, काशीपुर निवासी अर्शदीप सिंह पुत्र विक्कर सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि दिनांक 11.09.2024 की शाम के लगभग 6ः30 बजे वह आवास विकास स्थित कोचिंग से अपने घर के लिए निकल रहा था कि तभी वहां करन सिंह निवासी जगन्नाथपुर, जशनदीप सिहं सोही निवासी गिरधई अपने दोस्त गेजू के साथ आये और बिना किसी कारण उसके साथ गाली-गलौच करने लगे। जब उसने गाली देने को मना किया तो उक्त लोगों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया तथा लाठी-डण्डों से उसे बुरी तरह मारा-पीटा, वह बामुश्किल वहां से अपनी जान बचा कर भागा।

अर्शदीप ने बताया कि उसने मोबाईल से अपने घर पर अपने तहेरे भाईयों मेजर सिंह व जुगराज सिंह को सूचना दी। तब उसके तहेरे भाई मेजर सिंह पुत्र सुखविन्दर सिंह, जुगराज सिंह पुत्र सतपाल सिंह उक्त लोगो से समझौता करने के लिए गये, उनके साथ आवास विकास के गेट पर बातचीत चल रही थी तभी अचानक से करन सिंह, जशनदीप सिंह सोही, सूरज बोरा व अनके साथ अज्ञात व्यक्ति जिनके हाथों में लाठी-डण्डे, लोहे की रॉडें व तलवारें थी, ने उस पर व उसके भाईयों पर जानलेवा हमला कर दिया। जशनदीप सिंह उसके सीने पर तंमचा रखकर जान से मारने की धमकी देते हुए बोला कि यदि पुलिस में गया तो जहां मिलेगा वहीं जान से मार देगे।

अर्शछीप की तहरीर के आधार पर पुलिस ने करन सिंह, जशनदीप सिंह, सूरज बोरा, गेजू तथा अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ बीएनएस की धारा 115(2), 351(2), 352 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसआई कंचन कुमार पडलिया के सुपुर्द की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here