काशीपुर : महिला के पति को मारने पहुंचे 25-30 लोग, तमंचे से कर दिया फायर

0
975

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद): एक महिला ने कुछ लोगों पर उसके पति को मारने के लिए उसके घर पर हमला करने और तमंचे से फायर करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

ग्राम जगतपुर, काशीपुर निवासी जोगेन्द्र कौर पत्नी गोपाल सिंह न कुण्डेश्वरी चौकी पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके ससुर कश्मीर सिंह ने ग्राम जगतपुर में पानी की समस्या को देखते हुये पानी की टंकी के निर्माण हेतु अपनी जमीन नलकूप विभाग को दान पर दी हुई है, जिस पर सरकार द्वारा टंकी का निर्माण किया जा रहा है, जिसका ठेका तसलीम ठेकेदार ने लिया हुआ है और मौके पर काम को तसलीम का मुंशी नवेद देखा रहा है।

जोगेन्द्र कौर ने बताया कि उक्त नवेद ने परिवार की आराजी के पात मुद्दे लगा कर पाड़ बांध दी थी। जिससे फसल को काफी नुकसान पहुंच रहा है। उनके पति गोपाल सिंह ने नवेद से कह कर उक्त पाड़ को हटवा दिया था। दिनांक 15.9.2024 को दिन के एक बजे बलवीर सिंह पुत्र गुरजीत सिंह, विक्रम सिह उर्फ विक्की पुत्र बलवीर सिंह निवासी ग्राम जगतपुर जोकि उसके परिवार से पुरानी रंजिश रखते हैं, उसके के घर आ धमके और तरह-तरह की गन्दी-गन्दी गालियां देते हुये ललकार कर कहने लगे कि तू अपने पति गोपाल को घर से बाहर निकाल आज उसे जान से खतम करके ही जायेंगे और अपने हाथ में लिये अवैध तमंचों को दिखाने लगे।

जागेन्द्र कौर ने बताया कि उसके पति उस समय घर पर नहीं थे, वह टंकी पर गये हुये थे। उसने उन लोगों को गाली-गलौच करने से मना किया। शोर शराबा होने पर उसके परिवार वाले व आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गये, जिस पर विक्रम उर्फ विक्की ने फोन करके 25-30 बदमाश लड़के मौके पर बुला लिये। जिनमें गुरप्रीत सिह पुत्र बब्बू निवासी जगतपुर, लवप्रीत, इन्दर, गुरप्रीत सिंह, तीरथ, प्रीत निवासीगण गांधीनगर खत्ता व अन्य थे, जिनके नाम पते वह नहीं जानती है, सामने आने पर पहचान लेगी।

जागेन्द्र कौर े बताया कि उसके परिवार पालों ने जानलेवा हमले को देखते हुये पुलिस को फोन कर दिया, जिस पर पुलिस वाले मौके पर आ गये तो उक्त बलवीर सिंह, विक्रम व अन्य 25-30 बदमाश लड़के अपनी मोटर साईकिल उठा -उठा कर भागने लगे। बलवीर सिंह व उसका लड़का विक्रम उर्फ विक्की भागते हुये धमकी देकर गये कि आज तो तेरा पति गोपाल बच गया है जब भी मौका मिलेगा उसे जिन्दा नही छोडेगें। उक्त विक्रम ने भागते हुये कुछ दूरी पर जाकर अपने हाथ में लिये तमंचे से फायर किया, जिसकी आवाज पुलिसवालों ने भी सुनी। सारी घटना आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गयी है। उसे व उसके परिवार सदस्यों को उक्त लोगों से अपनी जान का खतरा बना है वह कभी भी पुनः जान लेवा हमला कर सकते हैं। उसने उक्त लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने 8 नामजद व अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ बीएनएस की धारा 191(2), 351(2), 352 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसआई चन्दन सिंह के हवाले की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here