शर्मनाक हरकत : मसूरी में चाय के बर्तन में थूक-थूक कर नौशाद और हसन अली बना रहे थे चाय, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
469

मसूरी (महानाद) : पुलिस ने मसूरी क्षेत्र में चाय के बर्तन में थूक-थूक कर चाय बनाकर पर्यटकों को पिलाने वाले दो युवकों नौशाद और हसन अली को गिरफ्तार कर लिया।

मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने बताया कि दिनांक 08-10-2024 को नेहरू ग्राम, थाना रायपुर निवासी एक व्यक्ति द्वारा कोतवाली मसूरी में आकर पुलिस को एक वीडियो उपलब्ध कराया गया, जो उनके द्वारा कुछ दिन पूर्व मसूरी घूमने के दौरान लाइब्रेरी चौक के पास बनाया गया था। वीडियो में मसूरी के लाइब्रेरी चौक के पास लगी एक रेहडी में 2 युवक चाय, मैगी व अन्य सामान बेच रहे थे तथा उनमें से एक युवक चाय बनाने से पूर्व चाय के बर्तन में बार-बार थूकता हुआ दिखाई दिया।

नौशाद और हसन अली द्वारा द्वारा अपनी हरकत से लोगों की सेहत से खिलवाड़ करने के साथ-साथ धार्मिक भावनाओं को भड़काने का प्रयास किया जा रहा था। जिस पर एसएसपी अजय सिंह ने घटना सम्बन्धित वीडियो का संज्ञान लेकर अपने अधीनस्थों को अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिये।

वीडियो व शिकायत का संज्ञान लेकर पुलिस द्वारा दोनों युवकों के सम्बन्ध में जानकारी एकत्रित की गई तो पता चला कि दोनों युवक नौशाद पुत्र शेर अली तथा हसन अली पुत्र शेर अली मूल रूप से जमशेर कालोनी, खतौली, जनपद मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं और हाल में गुड्डी खाना, किताबघर, मसूरी में रह रहे हैं। घटना के बाद से ही दोनों अभियुक्त मसूरी से फरार हो गये थे। पुलिस टीम ने सरागरसी पतारसी करते हुए दोनों अभियुक्तों को आज दिनांक      9-10-2024 को आशारोडी के पास से गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here