काशीपुर : डाॅक्टर लाइन में 3 सहित कुल मिले 30 कोरोना पाॅजिटिव

काशीपुर : डाॅक्टर लाइन में 3 सहित कुल मिले 30 कोरोना पाॅजिटिव

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : देश व प्रदेश की तरह काशीपुर में भी कोरोना (Corona) का कहर बढ़ता जा रहा है। कल काशीपुर में 30 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।

जानकारी देते हुए एलडी भट्ट उप जिला चिकित्सालय (LD Bhatt Govt. Hospital) के कोरोना नोडल अधिकारी (Corona Nodal Officer)  डाॅ. अमरजीत साहनी (Dr. Amarjeet Sahni) ने बताया कि काशीपुर में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। कल 30 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

आवास विकास में 49 साल की महिला तथा 16 साल की किशोरी, ग्राम वीरपुर की 56 साल की महिला, श्रम न्यायालय के 45 साल के पुरुष, पटेलनगर में 43 साल की महिला, सूरज मेडिकल स्टोर, रामनगर रोड में 60 साल के पुरुष, कविनगर में 24 साल की युवती, भरतवाला में 40 साल के पुरुष तथा बिजनौर निवासी 59 साल के पुरुष में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इन सभी के सैंपल 10 अप्रैल को लिये गये थे।

डाॅक्टर लाइन में एक ही परिवार के 3 लोग – 45 साल की महिला, 20 साल की युवती तथा 23 साल का युवक कोरोना पाॅजिटिव पाये गये है। इनके परिवार के मुखिया पहले ही कोरोना पाॅजिटिव पाये गये थे।

उधर, पैगा में 24 साल की युवती, वैशाली कालोनी में 18 साल का युवक, रामनगर रोड का 24 साल का युवक, गौतम नगर में 27 साल का युवक, टांडा उज्जैन में 35 साल का पुरुष, कवि नगर में 47 साल का पुरुष, आरकेपुरम में 36 साल का पुरुष, ग्राम वीरपुर में 37 साल का पुरुष, आर्य नगर में 31 साल का पुरुष, लाहोरियान में 36 साल के पुरुष की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।

वहीं, बांसफौड़ान में 23 साल की युवती, खड़कपुर में 41 साल का पुरुष, मौ. सिंघान में 48 साल का पुरुष, काशीपुर के 73 साल के पुरुष, श्यामपुरम में 17 साल के युवक तथा 19 साल की युवती तथा आईआईटी में 57 साल के पुरुष की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। इन सभी के सैंपल 12 अप्रैल को लिये गये थे।

डाॅ. अमरजीत साहनी ने लोगों से अपील की है कि अनावश्यक घरों से बाहर न निकलें। दो गज की दूरी बनाये रखें। चेहरे व नाक को मास्क से ढककर रखें। सर्दी, जुकाम, बुखार, डायरिया आदि होने पर तुरंत सरकारी अस्पताल में जांच करवायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us