खौफनाक : पत्नी को ससुराल मनाने पहुंचे पति का पत्नी ने काटा प्राइवेट पार्ट

खौफनाक : पत्नी को ससुराल मनाने पहुंचे पति का पत्नी ने काटा प्राइवेट पार्ट

कुशीनगर (महानाद) : तरयासुजान थाना क्षेत्र के ग्राम हरवंशपट्टी रामपुरबंगरा में अपनी पत्नी को मनाने ससुराल पहुंचे पति का पत्नी ने ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काट दिया। पति को इलाज के लिए गोपालगंज के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि बिहार के गोपालगंज जिले के जमसड़ी गांव निवासी गोविंद मांझी की शादी 4 महीने पहले हरवंश पट्टी निवासी युवती के साथ हुई थी। शादी के बाद युवती पति व ससुरालियों से छिपकर मोबाइल पर किसी युवक से बात करती थी। जब पति को पता चला तो उसने उसे डांट-फटकार लगाई जिस पर उसकी पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई।

बुधवार को पति अपनी पत्नी को मनाने ससुराल पहुंच गया। लेकिन अगले दिन उनमें फिर से लड़ाई झगड़ा शुरु हो गया। युवती के परिजनों ने दोनों को समझा बुझाकर झगड़ा शांत करवाया और रात्रि में में दोनों को अलग-अलग कमरे में सुला दिया। आरोप है कि आधी रात में युवती ने ब्लेड से अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया। युवक के चिल्लाने पर जब उसके ससुराल वाले उसके कमरे में पहुंचे तो देखा कि युवक खून से लथपथ पड़ा है। आनन-फानन में युवक को इलाज के लिए गोपालगंज के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

घटना के बाद से युवती व उसके घरवाले अपना घर छोड़ कर फरार हो गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us