जसपुर से किये गये चुनावी वादों को पूरा कर रहे हैं पूर्व विधायक डॉ. सिंघल

0
692

पराग अग्रवाल
जसपुर (महानाद) : महुआडाबरा नगर पंचायत की 10 एकड़ भूमि पर गौशाला का निर्माण कराया जाएगा। गौशाला निर्माण का प्रस्ताव प्रदेश सरकार को भेज दिया गया है। नादेही चीनी मिल के नवीनीकरण एवं विस्तारीकरण तथा अन्य मांगों के संबंध में भी मुख्यमंत्री से वार्ता की गई है। नवीनीकरण एवं विस्तारीकरण का कार्य शीघ्र शुरू हो जाएगा।

पूर्व विधायक डॉ. शैलेंद्र मोहन सिंघल ने भाजपा कार्यालय पर आयोजित पीसी में कहा कि उन्होंने विधानसभा चुनाव से पूर्व मतदाताओं के बीच में विकास कार्यों को कराए जाने का संकल्प पत्र जारी किया था। संकल्प पत्र में खेल स्टेडियम, रोडवेज बस अड्डे, कुंडा क्षेत्र में बिजली घर का निर्माण, नादेही चीनी मिल का नवीनीकरण एवं विस्तारीकरण, गौशाला, पॉलिटेक्निक कॉलेज, महिला एवं सहायता समूह के उत्पादों की बिक्री हेतु हाट बाजार आदि के निर्माण के वादे चुनाव से पूर्व संकल्प पत्र जारी कर मतदाताओं से कराए जाने का वायदा किया था। हालांकि चुनाव परिणाम उनके पक्ष में नहीं रहा। लेकिन वे चुनाव से पूर्व मतदाताओं से किए वादों को पूरा करने में जुटे हुए हैं।

Advertisement

डॉ. सिंघल ने बताया कि नगर पंचायत महुआडाबरा बोर्ड ने नगर पंचायत की 10 एकड़ भूमि पर गौशाला निर्माण का प्रस्ताव पारित किया है। जिसे शासन को भेजा गया है। गौशाला निर्माण का एस्टीमेट बनवाया जा रहा है जो शासन को भेजा जाएगा। नादेही चीनी मिल के नवीनीकरण एवं विस्तारीकरण की मुख्यमंत्री ने चुनाव से पूर्व घोषणा की थी। उन्होंने अपने संकल्प पत्र में वादा भी किया था। बीते दिनों उन्होंने देहरादून मुख्यमंत्री से भेंट कर मिल के नवीनीकरण एवं विस्तारीकरण कराए जाने, खेल स्टेडियम की भूमि खेल विभाग को वापस दिलाए जाने, क्षेत्र में राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज, कुंडा क्षेत्र में बिजलीघर का निर्माण कराए जाने की मांग की थी। मुख्यमंत्री ने सभी मांगों को पूरा कराए जाने का आश्वासन दिया है। नगर पंचायत महुआडाबरा बोर्ड ने गौशाला निर्माण का प्रस्ताव पारित कर उन्हें दिया था। जिसे शासन को भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पूर्व की गई सभी घोषणाओं को पूरा कराया जाएगा।

इस अवसर पर सुरेंद्र चौहान, तरुण गहलौत, सरवन सिद्धू, विनीत चौहान, गौतम गिरी, सुधीर विश्नोई, विनोद प्रजापति आदि उपस्थित रहे।

कसमें वादे प्यार वफा सब बातें हैं बातों का क्या 😎