भाजपा नेता राम मेहरोत्रा ने किया मेधावी छात्र-छात्राओं का सम्मान

0
638

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : पीसीयू अध्यक्ष व प्रदेश संयोजक सहकारिता प्रकोष्ठ उत्तराखंड भाजपा राम मेहरोत्रा ने रतन सिनेमा रोड स्थित एसआरएस मॉल में सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में हाईस्कूल/इंटर में ऑप करने वाले मेधावी छात्र-छात्राओं के सम्मान समारोह एवं अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया। इस अवसर पर मेधावी छात्र-छात्राओं द्वारा अपना-अपना स्कूल टॉप करने पर उन्हें बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

इस दौरान छात्र-छात्राओं ने बताया कि यदि आपको किसी भी लक्ष्य को प्राप्त करना है तो अपना एक ड्रीम बना लिया जाए, जिसको पूरा करने के लिए जी-जरन से लग जाएं । छात्राओं ने बताया कि अगर किसी भी बच्चों को पढ़ने की लगन है तो ट्यूशन व सोशल मीडिया कोई मायने नहीं रखती। कुछ बच्चों ने अपने अनुभव साझा करते हुए बताया कि कोई इंजीनियर बनना चाहता है तो कोई आईएएस अधिकारी तो कोई आईपीएस अधिकारी।

काशीपुर के प्रखर गुप्ता ने इंटरमीडिएट में 99 प्रतिशत अंक प्राप्त कर काशीपुर का ही नहीं बल्कि आसपास के क्षेत्र का भी नाम रोशन किया है। इस दौरान प्रखर गुप्ता की मां ने बताया कि सबसे पहले घर का माहौल पढ़ाई में अति आवश्यक है। उसके बाद बच्चों के मन में पढ़ाई की लगन होनी अति आवश्यक है। ट्यूशन और सोशल मीडिया इसमें कोई मायने नहीं रखता। उन्होंने कहा कि मैं अन्य बच्चों के माता-पिताओं से अनुरोध करना चाहती हूं कि अपने घर का माहौल पॉजिटिव रखें और बच्चों के कार्य में ज्यादा इंटरफेयर ना करें।

समारोह में लगभग 30 मेधावी छात्राओं का सम्मान किया गया। इस अवसर पर ईश्वर गुप्ता, अभिषेक गोयल, सीमा चौहान, सुधा शर्मा सहित छात्र-छात्राओं के परिजन भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here