इधर परिवार सहित गया भाई से मिलने उधर चोरों ने खाली कर दिया घर

0
627

जसपुर (महानाद): एक आदमी अपने परिवार सहित अपने भाई से मिलने ठाकुरद्वारा गया तो पीछे से चोरों ने उसका घर खाली कर लाखों का चूना लगा दिया।

मुस्लिम फंड के सामने वाली गली, कब्रिस्तान के पास, मौहल्ला नई बस्ती, जसपुर निवासी मौ. इकराम पुत्र मौ. इसरार ने बताया कि दिनांक 07.06.2024 की शाम के लगभग 7 बजे वह अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर अपने बड़े भाई के घर ठाकुरद्वारा चला गया था। दिनांक 08.06.2024 को सुबह के लगभग 7 जब वह वापिस आये तो देखा कि घर के अन्दर सारे दरवाजे, अलमारी खुली पड़ी थी, सामान बाहर बिखरा पड़ा था और छत का जाल टूटा हुआ पडा था और जाल के अन्दर से पर्दा नीचे की तरफ लटका हुआ था।

मौ. इकराम ने अपने सामान को देखा तो घर में अलमारी के अन्दर रखे हुये सोने के झालर वाले झुमके करीब 2 तोले के, एक सोने की लेडिज अंगूठी करीब 2 ग्राम की, एक जोड़ी चांदी की घुंघरुदार पाजेब करीब 10 तोले की, एक जोडी चांदी की सादी पाजेब करीब 6 तोले की, एक जोड़ी डिजाईनदार पाजेब करीब 10 तोले की, एक जोड़ी चांदी की सादी दृघुंघरुदार पाजेब करीब 4 तोले की, एक जोडी चांदी की सादी घुंघरुदार पाजेब करीब 2 तोले की, एक चांदी का माथे का टीका पीले रंग का, एक जोड़ी बिछुवा चांदी का गायब थे।

इकराम ने कहा कि किसी अज्ञात चोर ने रात में किसी वक्त उसके घर की छत पर चढ़कर घर का जाल तोड़ पर्दे के सहारे घर के अन्दर घुसकर चोरी कर ली है।

मौ. इकराम की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 380, 457 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसआई जावेद मलिक के सुपुर्द की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here