प्रेम में न बने बाधा इसलिए बहू ने परिवार को खिला दी नींद की गोलियां और प्रेमी के साथ मिलकर चुरा लिए गहने, अब जायेंगे जेल

0
769

किच्छा (महानाद) : किच्छा क्षेत्र में परिवार के सदस्यों के बेहोश होने और घर मे चोरी होने की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने परिवार की बहू और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। बहू ने प्रेम प्रसंग के चलते खाने में नींद की गोलियां मिलाई थीं और नींद की गोलियां खिलाने वाली घटना को चोरी का एंगल दिखाने के लिए घर में रखे गहने व नकदी भी चोरी कर ली थी।

आपको बता दें कि दिनांक 24 जुलाई 2024 को चौकी कोलकाता फॉर्म क्षेत्र के गांव से सूचना प्राप्त हुई की एक ही घर के कई सारे लोग बेहोशी की हालत में हैं और पूरी रात से सो रहे हैं तथा अभी जाग नहीं रहे हैं और उनके घर में चोरी भी हुई है। सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक किच्छा मय पुलिस टीम के मौके पर पहुंचे तो देखा कि घर के कुछ लोग पूरी रात से दोपहर तक लगातार सो ही रहे थे तथा उनकी तबीयत धीरे-धीरे बिगड़ रही थी। उनका यह कहना था कि रात में किसी ने उनको बेहोश किया और घर में रखे गहने और नगदी चोरी कर लिए।

घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी उधम सिंह नगर डॉ. मंजूनाथ टीसी के निर्देशानुसार उक्त घटना के खुलासे के लिए टीम का गठन किया गया। एसपी सिटी व एएसपी के पर्यवेक्षण में टीम द्वारा गहन जांच और पूछताछ की गई तो प्रकाश में आया कि अमरजीत सिंह की पत्नी सुखविंदर का अपने ही गांव के पड़ोसी अमन सिंह पुत्र स्व. बच्चन सिंह के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। अमन सिंह को यह पता था कि सुखविंदर का पति अमृतसर गया है, तो अमन सिंह ने सुखविंदर से सारी रात मिलने की बात कही तो सुखविंदर ने उसे रात में घर के सदस्यों द्वारा देख लेने की बात कही। तब दोनों ने मिलकर घर के सभी सदस्यों को रात के खाने में नींद की गोलियां मिलाकर सुला देने का षड्यंत्र रचा ।

इसके बाद सुखविंदर कौर ने घर में मौजूद सभी सदस्यों और मेहमानों को खाने में नींद की गोलियां मिलाकर खिला दी ताकि वह गहरी नींद में सो जाए और उन दोनों को प्रेम प्रसंग करते ना देख पाएं। उसके बाद अपने घर वालों को गुमराह करने के लिए दोनों ने मिलकर घर में रखे गहने व नगदी भी चोरी कर लिए ताकि किसी को किसी भी प्रकार का शक ना हो।

आज दिनांक 27-07- 2024 को आवश्यक जांच व पूछताछ के बाद सुखविंदर कौर पुत्री प्रेम सिंह हाल निवासी भगवानपुर, भक्तपुर और अमन सिंह पुत्र स्व. वचन सिंह निवासी उपरोक्त को चोरी गए गहनों व नगदी के साथ अंतर्गत धारा 135, 305ए भारतीय न्याय संहिता के गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here