काशीपुर : एसआईटी सुलझायेगी करोड़ों के कमेटी घोटाले का चक्कर

0
3137

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : कमेटी संचालक द्वारा काशीपुर के व्यापारियों के करोड़ों रुपये लेकर भागने के आरोपों की जांच एक एसआईटी करेगी।

आपको बता दें कि आज शहर के दर्जनों व्यापारी भाजपा नेता दीपक बाली के साथ कोतवाली पहुंचे और एसपी अभय सिंह से उन्हें न्याय दिलाने की मांग की। व्यापारियों ने बताया कि डॉक्टर लाईन में सचिन शर्मा नामक व्यक्ति 40-50 कमेटियों का संचालन करता था, जिनके जरिये करोड़ों का टर्नओवर हो रहा था। उक्त सचिन शर्मा रातोंरात व्यापारियों के करोड़ों रुपये लेकर फरार हो गया है।

मामले में जानकारी देते हुए एसपी काशीपुर अभय सिंह ने बताया कि एसएसपी उधम सिंह नगर डॉ. मंजूनाथ टिसी के आदेश पर उक्त प्रकरण की जांच के लिए सीओ काशीपुर अनुषा बडोला के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया है। एसआईटी में काशीपुर कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह, एसआई सुनील सुतेड़ी, संतोष देवरानी, बिपुल जोशी, एएसआई प्रकाश बोरा, कां. प्रेम कनवाल, अनिल आगरी, रमेश पांडे, अंकित कांबोज, तथा एसओजी कां. कुलदीप सिंह और कैलाश तोमक्याल को शामिल किया गया है।

बता दें कि एसपी अभय सिंह ने तत्काल एसएसआई सतीश कुमार शर्मा के नेतृत्व में व्यापारियों की मदद के लिए एक हेल्प डेस्क बना दी है। उन्होंने व्यापारियों से कहा है कि वे कमेटी के लेन देन से संबंधित अपने दस्तावेज हेल्प डेस्क को मुहैया करवायें ताकि वे जल्द से जल्द आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर सकें।

मौके पर सीओ अनुषा बडोला, एसएसआई सतीश कुमार शर्मा, एसआई सुनील सुतेड़ी, संतोष देवरानी, बिपुल जोशी आदि मौजूद थे।

एसपी अभय सिंह ने बताया कि –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here