युवती ने अपनी सगी मां पर लगाए उसका यौन उत्पीड़न करवाने के आरोप

0
619

हरिद्वार (महानाद) : एक युवती ने अपनी मां पर अपना यौन उत्पीड़न और शोषण करवाने का आरोप लगाया है। युवती ने आरोप लगाया कि उसकी सगी मां ने अपने दूसरे पति से भी उसके साथ दुष्कर्म करवाया।

रुड़की प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता आयोजित कर एक युवती ने बताया कि उसकी मां ने लगभग 6 वर्ष पूर्व उसके पिता को तलाक देकर एक व्यक्ति के साथ लिव इन में रहना शुरू कर दिया था। उस दौरान उस व्यक्ति ने उसका (युवती का) शारीरिक शोषण किया।

युवती ने आरोप लगाया कि इसके बाद उसकी मां ने जयपुर के एक डॉक्टर से शादी कर ली और फिर उक्त डॉक्टर के साथ उसके जबरन शारीरिक संबंध बनवाए तथा अन्य लोगों से भी उसे संबंध बनाने का दबाव बनाया गया और उसकी अश्लील वीडियो बनाई गई। जिसके बाद वह वहां से किसी तरह भागकर रुड़की आ गई और अपने एक अंकल के साथ उनके घर में रहने लगी।

युवती ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसकी मुलाकात सोशल मीडिया के माध्यम से एक युवक से हुई जिसकी खबर उसकी मां को लग गई। जिस पर उसकी मां ने उक्त युवक के साथ उसकी शादी करवाने की बात कही और उसके साथ घूमने फिरने को कहा। इसके बाद उसकी मां ने उक्त युवक को पैसे देकर शादी का झांसा देते हुए उसके साथ कलियर स्थित एक जगह पर शारीरिक संबंध बनबाए और उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर ली। अब उसकी मां और उक्त युवक उसे ब्लैकमेल कर रहा है तथा जहां व रह रही है उनके घर आकर उनके साथ अभद्रता की और जान से मारने की धमकी दी।

युवती ने बताया कि वह नीट की तैयारी कर रही है, लेकिन इस प्रकार की घटनाओं से उसका भविष्य अधर में लटका हुआ है। उसने गंगनहर पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here