बड़ी खबर : ज्वैलरी के शोरूम में करोड़ों की लूट

0
1239

हरिद्वार (महानाद) : रानीपुर मोड़ के पास एक ज्वैलरी के शोरूम श्रीबाला जी ज्वेलर्स में 5 हथियारबंद बदमाशों ने तमंचे की नोक पर लगभग 5 करोड़ की ज्वैलरी लूट ली और फरार हो गये। दिनदहाड़े हुई लूट से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। वहीं एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने ज्वैलरी शोरूम पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने जानकारी देते हुए बताया कि अआज दोपहर लगभग 1.30 बजे 5 हथियारबंद ज्वैलरी शोरूम में पहुंचे और तमंचे की नोक पर स्टाफ को एक जगह खड़े होने को कहा। इसके बाद शोरूम से सारे गहने उठाये और फरार हो गए।

बताया जा रहा कि बदमाश दो वाहनों में घटना को अंजाम देने आए थे। मौके पर बदमाशों व शोरूम स्टाफ के बीच संघर्ष की बात भी सामने आई है क्योंकि मौके पर खून के धब्बे भी पाए गए हैं। स्टाफ ने बताया कि बदमाश अपने साथ मिर्च पाउडर भी लाये थे। वहीं, बदमाश इतने बेखौफ थ कि किसी ने भी अपना चेहरा नहीं ढका हुआ था।

घटना के बाद पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी कर दी है। और हरिद्वार से निकलने वाले सभी मार्गों पर सख्ती से चेकिंग की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here