दोस्तों संग मछली पकड़ने गये युवक की बरसाती नाले में मिली लाश

0
495

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : दोस्तों संग मछली पकड़ने गये युवक की लाश बरसाती नाले से बरामद हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

आईटीआई थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि दिनांक 17.9.2024 को ग्राम टाह मदन, पोस्ट उदयावाला, थाना भगतपुर, जिला मुरादाबाद निवासी रीना पत्नी सतीश कुमार ने पैगा चौकी पुलिस को तहरीर देकर बताया कि दिनांक 16.9.2024 की शाम के लगभग 4 बजे उसका पति सतीश कुमार (32 वर्ष) पुत्र नन्हें गांव के तीन लड़कों 1. गुड्डू पुत्र ननुआ 2. कलुआ पुत्र ननुआ तथा 3. नदुआ पुत्र खुशीराम के साथ ग्राम खाई खेड़ा, थाना आईटीआई के एक बरसाती नाले में मछली पकड़ने के लिए आया था। देर रात जब उसने गौरव को फोन करके घर आने को कहा तो उसने बताया कि तुम्हारे पति शराब पीकर यहीं खेत में पड़े हैं। जब वह लोग देर रात तक घर नहीं आए तो हम लोगों ने वहां जाकर तलाश की तो उसके पति वहां से गायब हो गए।

रीना की सूचना पर चौकी प्रभारी द्वारा कल दोपहर में संबंधित घटनास्थल बरसाती नाले में जाकर स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश की गई परंतु कोई जानकारी नहीं मिली। जिसके बाद सतीश की गुमशुदगी दर्ज की गई। आज प्रातः 18.9.2024 को ग्राम प्रधान खाईखेड़ा द्वारा उक्त बरसाती नाले में एक शव मिलने की सूचना चौकी पैगा पर दी गई। चौकी प्रभारी द्वारा परिजनों को मौके पर बुलाया गया तो उक्त शव गुमशुदा सतीश कुमार का होना पाया गया। मृतक के शव को पंचायत नामा एवं पोस्टमार्टम हेतु सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here