नाबालिगों से गलत हरकत करने के आरोपी मौलवी को जेल भिजवाने से नाराज लोगों ने किया हमला

0
445

रुद्रपुर (महानाद) : एक व्यक्ति ने कुछ लोगों पर नाबालिगों से गलत हरकत करने के आरोपी मौलवी को जेल भिजवाने से नाराज होकर उस पर व उसके परिवार पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

ग्राम मल्सी, रुद्रपुर निवासी मौहम्मद हसन पुत्र मेंहदी हसन ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि करीब एक माह पूर्व उसके गांव मल्सी में नूरी मस्जिद के ईमाम द्वारा कुछ नाबालिग लड़कियों के साथ गलत हरकत की थी, जिसमें उसके द्वारा उक्त मौलवी के खिलाफ कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया था। मौलवी के जेल जाने के पश्चात उसके गांव के कबीर अहमद पुत्र सकूर अहमद, खुर्शीद अहमद पुत्र रसीद अहमद, यूसुफ अंसारी व अन्य लोग उसे व उसके परिवार को धमकाने लगे कि तुमने मौलवी को गलत जेल भेजा है। आते जाते समय व सोशल मीडिया में ये लोग उसे गाली गलौज व धमकाने लगे।

मौहम्मद हसन ने बताया कि इसी रंजिश में दिनांक 17-09-2024 की रात्रि के लगभग 8.00 बजे कबीर अहमद, खुर्शीद अहमद, यूसुफ अहमद, अरबाज अंसारी, मुख्तयार, आजम, रियाजुद्दीन, मौ. हुसैन उर्फ बाबू, तैय्यब, इन्तखाब, शाहिद सहित 10-15 लोग लाठी डण्डों व धारदार हथियार से लैस होकर उसके घर में घुस आये और जान से मारने की नीयत से उसकी पत्नी आरिफा, भाई नबी हसन, भाभी आयशा व भतीजे मोहसिन के सिर पर वार कर उनको गम्भीर रुप से घायल कर दिया व परिवार के अन्य लोगों के साथ मारपीट, गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने लगे। इसी बीच स्थानीय लोगों ने बीच बचाव किया नहीं तो ये लोग उसे व उसके परिवार वालों को जान से मार देते।

मौहम्मद हसने ने बताया कि उसकी पत्नी आरिफा, भाई नबी हसन, भाभी आयशा व भतीजे मोहसिन का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसने उक्त लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

मौहम्मद हसन की तहरीर के आधार पर पुलिस ने 11 नामजद सहित कई अज्ञात लोगों के खिलाफ बीएनएस की धारा 109, 115(1), 190, 191(2), 191(3), 332(सी), 351(2), 352 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here