बिग ब्रेकिंग काशीपुर : साक्षी एन्क्लेव में रहने वाला नशा तस्कर गिरफ्तार

0
257

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : प्रतापपुर पुलिस ने रामनगर रोड स्थित साक्षी एन्कलेव से एक नशा तस्कर को 20.5 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया है।

एसआई नीमा बोहरा ने कोतवाली पुलिस को बताया कि आज सुबह 10.57 पर वे एसआई देवेन्द्र सिंह सामन्त, कां. दीपक जोशी व हेम चन्द्र के साथ गश्त कर रही थीं। इस दौरान वे रम्पुरा से आगे रामनगर रोड पर साक्षी एनक्लेव कॉलोनी की ओर पहुंचे तो कॉलोनी में स्थित निर्माणाधीन मंदिर के पास एक व्यक्ति सामने कालोनी की ओर कच्चे रास्ते से अपनी पीठ पर एक काले हरे रंग का व हाथ में एक प्लास्टिक का कट्टा ले जाता हुए दिखाई दिया। संदिग्ध प्रतीत होने पर उन्होंने उसे रुकने को कहा तो उक्त व्यक्ति सकपका कर तेजी से सामने मन्दिर के पीछे बने फ्लैट की तरफ जाने लगा।

नीमा बोहरा ने बताया कि शक होने पर पुलिसकर्मियों द्वारा उसे फ्लैट के गेट के बाहर रोकते हुए उसका नाम पता और कट्टे में रखे सामान के बारे में पूछा तो उसने अपना नाम बलविन्दर उर्फ विरयाम सिंह (45 वर्ष) पुत्र प्यारा सिंह निवासी रम्पुरा, काशीपुर हाल निवासी साक्षी एन्क्लेव कॉलोनी, काशीपुर बताया। उसने बताया कि मैं यहां इस फ्लैट में किराये में रहता हूं तथा बाजार से घर का सामान लेकर आ रहा हूँ।

शक होने पर पुलिसकर्मियों ने विरयाम सिंह के कंधे पर रखे बैग व प्लास्टिक के कट्टे को खोलकर देखा तो उनके अंदर हरा घासनुमा पदार्थ जिस पर छोटे- छोटे बीज नुमा दाने हैं भरा हुआ है। जिसे सूंघा तो पता चला कि वह गांजा है। जब विरयाम सिंह से गांजे के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह उक्त गांजा रामनगर के रहने वाले शकील नाम के आदमी से लाया है। वह थारी के जंगल में गांजा देने आता है।

उसने बताया कि उसने इस सुनसान जगह में फ्लैट किराये पर ले रखा है। जिससे यहां नशेड़ी लोगों को गांजा बेचने में कोई दिक्कत नहीं होती है तथा छोटी-छोटी पुडियें बनाकर नशेड़ियों को गांजा बेचता है। पकड़ा गया सामान एनडीपीएस की श्रेणी में आने के कारण एसआई नीमा बोहरा ने फोन कर सीओ अनुषा बडोला को मौके पर बुलाया और उनके सामने विरयाम सिंह से बरामद गांजे को तोला तो उसका वजन 20 किलो 550 ग्राम निकला। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस की धारा 8 व 20 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसआई चंदन सिंह के सुपुर्द की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here