अभिनेता शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान ड्रग्स मामले में गिरफ्तार

अभिनेता शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान ड्रग्स मामले में गिरफ्तार

मुंबई (महानाद) : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने शनिवार को मुंबई में एक क्रूज चल रही एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी में रेड मारकर मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित 3 लोगों से पूछताछ के बाद आज को गिरफ्तार कर लिया।

एनसीबी की टीम ने तीनों लोगों की गिरफ्तारी के बाद सभी आरोपियों का जेजे हॉस्पिटल में मेडिकल कराया और फिर वापिस अपने दफ्तर ले आई। सूत्रों के अनुसार एनसीबी ने आर्यन खान पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 के तहत ड्रग्स कंजम्पशन का मामला दर्ज किया है। आर्यन खान सहित गिरफ्तार तीनों आरोपियों आर्यन खान, मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट को आज शाम लगभग 6ः30 बजे मुंबई के हॉलीडे कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं, आर्यन खान के वकील कोर्ट में पहुंच गये हैं।

वहीं, एनसीबी के डीजी एसएन प्रधान ने बताया कि रेव पार्टी में छापेमारी के दौरान हमें चरस, एमडीएमए और एक्सटेसी (सिंथेटिक ड्रग) बरामद हुई है। अभी तक 8 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आगे इस सिलसिले में गिरफ्तारी को लेकर भी निर्णय लिया जाएगा। और विस्तृत छानबीन कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। डीजी ने कहा कि मामले में बॉलीवुड सहित दिल्ली के भी कनेक्शन मिले हैं और अब इसकी छानबीन की जा रही है।

डीजी एसएन प्रधान ने कहा कि इस तरह के नशे की पूरी सप्लाई चैन को तोड़ना हमारा कर्तव्य है। हम ये मैसेज देना चाहते हैं कि एनसीबी इस तरह के नशे के व्यापार को दोहराने नहीं देगी। भारत में नशा या नशीले पदार्थ को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके लिए इम्पैक्ट फुल कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us