भाभी को हुआ देवर से प्यार, देवर को लेकर हुई फरार

भाभी को हुआ देवर से प्यार, देवर को लेकर हुई फरार

जोधपुर (महानाद) : ऑनलाइन मोबाइल गेम लूडो (Online-Game-Ludo) खेलते-खेलते एक भाभी को अपने चचेरे देवर (Cousin Brother in Law) से प्यार हो गया। जिसके बाद वह अपने पति (Husband) को छोड़कर देवर के साथ भाग गई और दोनो लिव-इन में रहने लगे। दोनों कोर्ट मैरिज की तैयारी में जुटे थे कि अचानक देवर गायब हो गया। महिला ने अपने देवर के परिवारवालों पर उसे गायब करने आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट (Police me FIR)दर्ज करवाई है।

बता दें कि जोधपुर जिले के देचू इलाके की रहने वाली नीतू का ऑनलाइन गेम लूडो खेलते हुए अपने चचेरे देवर प्रवीण से नजदीकियां बढ़ गई। जिसके बाद दोनो में प्यार हो गया। और एक दिन दोनों घर से भाग गये और सनसिटी जोधपुर में लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे। दोनों ने कोर्ट मैरिज करने के लिए जोधपुर कोर्ट (Jodhpur Court) में अर्जी भी लगा दी। लेकिन फिर एक दिन अचानक प्रवीण गायब हो गया। जिसके बाद भाभी नीतू ने अपने देवर प्रवीण के परिवारवालों पर उसे गायब करने का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट (FIR) दर्ज करवाई है। उसने कहा कि प्रवीण के घर वाले उसे समाज से बाहर कर देने का डर दिखा रहे हैं।

मामले की जानकारी देते हुए जांच अधिकारी विशनाराम ने बताया कि नीतू नाम की एक महिला ने अपने प्रेमी प्रवीण के परिजनों उसे गायब करने का मामला दर्ज कराया है। नीतू के अपने पति से रिश्ते ठीक नहीं हैं। नीतू का पति उम्र में उससे 8 साल बड़ा है। शादी के बाद से ही दोनों की आपस में बनती नहीं थी। जिसके बाद नीतू की अपने चचेरे देवर प्रवीण के साथ नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों भागकर जोधपुर आ गये और यहां कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us