दीपक बाली के प्रयास से बढ़ी आरओबी के इर्दगिर्द बनने वाले नाले की चौड़ाई

दीपक बाली के प्रयास से बढ़ी आरओबी के इर्दगिर्द बनने वाले नाले की चौड़ाई

काशीपुर (महानाद) : जो काम चुने हुए जनप्रतिनिधियों को करना चाहिए वह काम आजकल आप नेता दीपक बाली करते दिखाई दे रहे हैं। बाली ने जनहित में एनएच के अधिशासी अधिकारी सुनील कुमार से वार्ता कर आरओबी के इर्द-गिर्द बन रहे नाले के चौड़ीकरण का काम चालू कराने के आदेश करा दिए हैं। अब यह नाला डेढ़ मीटर चौड़ा बनेगा।

आप नेता दीपक बाली ने एनएच के अधिशासी अधिकारी सुनील कुमार से नाले के चौड़ीकरण के संबंध में जब फोन पर बात की तो उन्होंने बताया कि वे आज एक मीटिंग में भाग लेने के लिए देहरादून आए हुए हैं। बाली ने उनसे काशीपुर के महाराणा प्रताप चौक पर आरओबी के इर्दगिर्द बन रहे नाले की चौड़ाई कम होने की समस्या से अवगत कराते हुए जब जनहित में नाले को चौड़ा करने और जनता को हो रही परेशानी के मद्देनजर काम शीघ्र चालू करने की बात कही तो अधिशासी अधिकारी ने तत्काल रुचि रखते हुए अपने एई व जेई को निर्देशित किया कि नाले की चौड़ाई डेढ मीटर करा कर निर्माण कार्य शुरू करा दिया जाए।

अधिशासी अधिकारी द्वारा जनहित के प्रति रचनात्मक कदम उठाने पर बाली ने उनका आभार व्यक्त किया है। बाली ने बताया कि कार्यदाई संस्था के ठेकेदार जैनेंद्र शर्मा को भी एई और जेई द्वारा नाले को चौड़ाकर बनाने के निर्देश दे दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us