आप नेता दीपक बाली ने शासन से की अग्निकांड पीड़ित को आर्थिक मदद देने की मांग

आप नेता दीपक बाली ने शासन से की अग्निकांड पीड़ित को आर्थिक मदद देने की मांग

काशीपुर (महानाद) : आम आदमी पार्टी के चुनाव कैंपेन कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने कोर्ट रोड पर हुए अग्निकांड में एक दुकानदार का सब कुछ जलकर नष्ट हो जाने पर गहरा दुख जताते हुए शासन प्रशासन से मांग की है कि अग्निकांड में हुए भारी नुकसान के लिए पीड़ित दुकानदार को तत्काल आर्थिक मदद दी जाए ताकि वह फिर से अपने पैरों पर खड़ा हो सके।

बता दें कि बृहस्पतिवार की सुबह करीब 9ः30 बजे जब बांसियों वाला मंदिर के पास रहने वाले राकेश कुमार कांबोज पुत्र श्री भगवान साहनी रिसोर्ट के निकट स्थित अपनी दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने दुकान से धुआं निकलता देखा। उन्होंने आसपास घूम कर देखा कि कहीं किसी कबाड़ में आग तो नहीं लगी है लेकिन जब उन्होंने अपनी दुकान का शटर खोला धुएं का भंयकर गुब्बार बाहर निकला और दुकान से आग की लपटें निकलती दिखाई दी। तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई जिसने मौके पर पहुंचकर आग को तो बुझा दिया मगर जब तक आग बुझती तब तक इस दुकानदार का करीब 80 लाख रुपए का कीमती सामान जलकर राख हो चुका था। दुकान के गल्ले में रखें 3 लाख की नकदी भी जलकर खत्म हो गई। इस दुकानदार ने जैसे तैसे अपने कारोबार को खड़ा किया था। मगर इस अग्निकांड से वह भयंकर आर्थिक संकट में आ गया है।

सूचना मिलते ही आप नेता दीपक बाली मौके पर पहुंचे और उन्होंने पीड़ित दुकानदार को सांत्वना देते हुए शासन और प्रशासन से मांग की कि तत्काल इस दुकानदार को आर्थिक मदद दी जाए ताकि यह फिर से अपने पैरों पर खड़ा हो सके और इसका परिवार गहरे आर्थिक संकट से उबर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us