गजब : डेढ़ करोड़ रुपये लेकर प्रेमिका को सौंप दिया अपना पति

गजब : डेढ़ करोड़ रुपये लेकर प्रेमिका को सौंप दिया अपना पति

भोपाल (महानाद) : अमूमन फिल्मों की कहानियों का सच्चाई से कोई लेना-देना नहीं होता। लेकिन कभी-कभी फिल्मी कहानी भी सच हो जाती है। आपको याद होगी अनिल कुमार, श्रीदेवी और उर्मिला मातोंडकर की फिल्म ‘जुदाई’(Judai) जिसमें श्रीदेवी (Sri devi) पैसे लेकर अपने पति अनिल कपूर (Anil Kappor)  की शादी उर्मिला मांतोड़कर से करा देती है।

ऐसा ही एक वाकया मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सामने आया है। एक पत्नी ने डेढ़ करोड़ रुपये लेकर अपने पति को उसकी प्रेमिका को सौंप दिया।

बता दें कि एक नाबालिग लड़की ने फैमिली कोर्ट में शिकायत दर्ज कराकर बताया था कि उसके पापा का उनके आॅफिस में काम करने वाली एक महिला के साथ अफेयर होने के कारण घर में आये दिन झगड़े होते रहते हैं। जिसकी वजह से घर का माहौल खराब रहता है और उसका तथा उसकी बहन की पढ़ाई ढंग से नहीं हो पा रही है।

बेटी की शिकायत पर दोनों पति-पत्नी को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया। जहां पता चला कि पति का अपनी उम्र से बड़ी ऑफिस कुलीग के साथ अफेयर चल रहा है। पति और उसकी प्रेमिका साथ में रहना चाहते हैं लेकिन पत्नी तलाक नहीं दे रही। कई चरणों तक चली काउंसलिंग के बाद आखिरकार समस्या का समाधान हो गया। पत्नी की प्रेमिका ने अपना एक फ्लैट और करीब 27 लाख रुपये अपने प्रेमी की पत्नी को दिए जिसके बाद उसकी पत्नी ने उसेे छोड़ दिया।

फैमिली कोर्ट के काउंसलर न बताया कि पत्नी का कहना था कि शादी के इतने सालों के बाद जब पति और उसके बीच में मधुर संबंध नहीं रहे तो अब उसका अपने पति के साथ रहना संभव नहीं हो रहा था। लेकिन बच्चों के भविष्य के कारण उसने यह फैसला लिया। अब वह अपना आगे का जीवन अपनी बेटियों के भविष्य को सुधारने में बिताएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us