भाजपा के पूर्व जिला मंत्री व महानगर अध्यक्ष ने थामा ‘आप’ का साथ

भाजपा के पूर्व जिला मंत्री व महानगर अध्यक्ष ने थामा ‘आप’ का साथ

काशीपुर (महानाद) : भाजपा अनुसूचित मोर्चा के पूर्व जिला मंत्री एवं काशीपुर महानगर भाजपा अनुसूचित मोर्चा के वर्तमान अध्यक्ष करन सिंह सेहरा भाजपा छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। आप नेता दीपक बाली एवं जिला अध्यक्ष मुकेश चावला ने उन्हें पार्टी में शामिल कर सदस्यता ग्रहण कराई और फूल माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया।

आप में शामिल होने के बाद करन सिंह सेहरा ने कहा कि भाजपा लोगों को कोरे सपने दिखाकर उनकी भावनाओं से खिलवाड़ कर रही है जबकि अरविंद केजरीवाल जनता के सुनहरे सपनों में आशाओं और विश्वास के रंग भर रहे हैं। उत्तराखंड बने 20 वर्ष हो गए मगर भाजपा और कांग्रेस ने विकास के नाम पर कुछ नहीं किया। उत्तराखंड निर्माण आंदोलन के शहीदों के सपने आज तक पूरे नहीं हुए। आज देवभूमि वासी सोचने पर मजबूर हैं कि क्या मौजूदा दुर्दशा वाले उत्तराखंड के लिए ही उन्होंने संघर्ष किया था। इससे अच्छे तो वे उत्तर प्रदेश में ही थे।

सेहरा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक चमत्कारिक नेता हैं और उत्तराखंड को दिल्ली की तरह केवल वे और उनकी पार्टी ही चमका सकते हैं। भाजपा की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है और जब मुझे भाजपा में अपना दम घुटता नजर आया तो मैं उसे छोड़ने पर मजबूर हो गया।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली ने कहा कि विकास के झूठे वादे करने वाले भाजपा नेता अब जनता के बीच जाते हुए भी घबरा रहे हैं। गत दिवस प्रदेश के गन्ना मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद उनसे मिलने आए किसानों से बात करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए और केन कमिश्नर कार्यालय में होने वाली समीक्षा बैठक में भाग लेने के बजाय चुपचाप भाग खड़े हुए। यह अन्नदाता किसानों का घोर अपमान है जिसका बदला वे भाजपा से समय आने पर चुकाएंगे।

इस अवसर पर अमन बाली, अमित रस्तोगी एडवोकेट, अजयवीर, लकी माहेश्वरी, गौरव पाल, अमित सक्सेना उर्फ तिवारी सहित आप पार्टी के अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us