दुस्साहस : रुड़की में बदमाशों ने घर में घुसकर की वकील की हत्या

दुस्साहस : रुड़की में बदमाशों ने घर में घुसकर की वकील की हत्या

रुड़की (महानाद) : बुधवार की देर रात्रि बाइक सवार बदमाशों ने वकील के घर में घुसकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तथा बृहस्पतिवार को वकील के भाई के की तहरीर पर वकील की पहली पत्नी सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

बता दें कि गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पुरानी तहसील निवासी वकील राव उस्मान की बुधवार देर रात्रि लगभग 12.30 बजे बदमाशों ने घर में घुसकर कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज सुनकर उनकी पत्नी अंजुम और आसपास के लोग वहां पहुंचे तब तक बदमाश घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए।

मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि मृतक के भाई लुकमान निवासी टांडा भनेड़ा ने तहरीर देकर बताया है कि वकील राव उस्मान की पहली पत्नी गुलशन आरा, डॉ. साबिर रहमान, उसकी पत्नी मरियम निवासी, रुड़की तथा सैय्यद बिलाल उर्फ सैंकी उनके भाई से रंजिश रखते थे। इन लोगों ने पहले भी उनके भाई के साथ मारपीट की थी। डोबाल ने बताया कि वकील राव उस्मान का अपनी पहली पत्नी गुलशन आरा से तलाक हो गया था। जिसके बाद उन्होंने अंजुम से दूसरी शादी की थी। अंजुम के शादी से पहले दो बच्चे मरियम और बिलाल थे। मरियम की शादी डॉ. साबिर रहमान से हुई है। बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी को लेकर वकील राव डसमान का मरियम उसके पति डॉ. साबिर रहमान, बिलाल और पहली पत्नी गुलशन आरा से विवाद चला आ रहा था।

पुलिस अधीक्षक डोबाल ने बताया कि चारों लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। तथा पुलिस की टीमें उनकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us