लव जेहाद : अयान ने राहुल बनकर युवती को फंसाया और बंधक बनाकर 6 माह तक किया दुष्कर्म

लव जेहाद : अयान ने राहुल बनकर युवती को फंसाया और बंधक बनाकर 6 माह तक किया दुष्कर्म

शिशिर भटनागर
रामपुर (महानाद) : यूपी के रामपुर जिले में एक लव जेहाद का मामला सामने आया है। नवाबनगर निवासी एक मुस्लिम युवक ने फेसबुक पर हिंदू नाम से आईडी बनाकर एक हिंदू युवती को अपन प्रेम जाल में फंसाया और उसे शादी के लिए अपने घर बुला लिया। युवती का आरोप है कि जब उसे सच्चाई पता चली तो उसने अयान के घर से भागने की कोशिश की तो युवक ने उसे अपने घर में बंधक बना लिया और उसे 6 माह तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। डीआईजी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवक सहित 3 लोगों की तलाश शुरु कर दी है।

कुशीनगर क्षेत्र के थाना तूरया सजान के एक गांव में रहने वाली युवती पुलिस को तहरीर देकर युवती ने बताया कि एक मुस्लिम युवक मौहम्मद अयान ने फेसबुक पर राहुल नाम से आईडी बनाकर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। वह उसके झूठे प्यार के झांसे में आकर उससे शादी करने युवक के घर आ गई। लेकिन जब वह युवक के घर पहुंची तो उसे अयान की असलियत पता चल गई और उसने अयान से शादी करने से इनकार कर दिया। जिस पर अयान ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसका कई बार रेप किया। फिर किसी तरह वह उनके चंगुल से छूटकर स्वार थाने पहुंची लेकिन पुलिस ने उसकी नहीं सुनी। जिसके बाद युवती डीआईजी शलभ माथुर के पास पहुंची। जिसके पश्चात डीआईजी के आदेश पर स्वार पुलिस ने राहुल उर्फ अयान पुत्र मौहम्मद जहूर व दो अन्य अज्ञात निवासी नवाब नगर के खिलाफ धोखधड़ी तथा रेप सहित अनेक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है।

युवती ने युवक पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने उसका जीवन बर्बाद कर दिया है। युवक अयान मदरसों से आर्थिक मदद लेकर हिन्दू युवतियों को प्रेम जाल में फंसाते हुए उनका धर्म परिवर्तन करा कर उनसे निकाह कर लेता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us