महिला ने मेडिकल स्टोर स्वामी पर लगाया नशे की दवाई खिलाकर शारीरिक संबंध बनाने का सनसनीखेज आरोप, मामला संदिग्ध

महिला ने मेडिकल स्टोर स्वामी पर लगाया नशे की दवाई खिलाकर शारीरिक संबंध बनाने का सनसनीखेज आरोप, मामला संदिग्ध

राजेन्द्र शिवाली
कोटद्वार (महानाद): एक महिला ने स्टेडियम कालोनी स्थित जनता मेडिकल स्टोर के स्वामी पर उसे नशे की दवाई खिलाकर उसका अश्लील एमएमएस बनाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है।

लकड़ी पड़ाव कोटद्वार निवासी एक महिला ने 8 जून 2021 को तहरीर देकर पुलिस को बताया कि उसकी बस्ती वाले अक्सर जनता मेडिकल स्टोर के मालिक विनोद सिंघल से दवाई लेते हैं। एक दिन जब मैं उसकी दुकान पर दवाई लेने गई तो उसने मुझे नींद की दवाई दे दी, जिसे खाकर मुझे वहीं नींद आ गई। नींद में विनोद सिंघल ने मेरा अश्लील एमएमएस बना लिया और मुझे ब्लैकमेल कर 2 जनवरी को उसने अपनी दुकान में बुलाकर मुझे नशे की दवाई खिलाकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए। तब से वह लगातार एमएमएस वायरल करने और मेरे परिवार को मरवाने की धमकी देकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बना रहा है। गत 7 जून को भी विनोद सिंघल ने फोन कर मुझे दुकान पर बुलाया और मेरे साथ बलात्कार किया। इसी दौरान मेरे दोनों भाई मुझे ढूंढते हुए विनोद की दुकान पर आ गए, जिसके बाद मैं घर चली गई।

महिला का आरोप है कि कुछ देर बाद पुलिस मेरे घर पर आई और मुझे व मेरे भाईयों को उठाकर थाने ले गई। थाने में एक महिला एसआई ने डरा-धमकाकर आरोपी के पक्ष में मेरे बयान करवाए और वीडियो भी बनाया। महिला का कहना है कि विनोद सिंघल बजरंग दल का आदमी है। वह और उसके दोस्त थाने में भी उसके साथ गाली-गलौज कर रहे थे। महिला ने जान-माल की सुरक्षा के साथ ही उसे न्याय दिलाने की मांग पुलिस से की है।

मामले में जानकारी देते हुए सीओ अनिल कुमार जोशी ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर विनोद सिंघल के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत अभियोग दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस ने महिला का आज बेस चिकित्सालय में मेडिकल कराया है।

उधर, आपको बता दें कि इससे पहले 7 जून को जनता मेडिकल सटोर के स्वामी विनोद सिंघल ने पुलिस ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया था वह लकड़ी पड़ाव, कोटद्वार स्थित अपने जनता मेडिकल स्टोर में सुबह 9 बजे पहुंचा। उसके कुछ समय बाद लगभग 11 बजे मौ. युसुफ तथा मौ. युनुस पुत्र मौ. हनीफ निवासी लकड़ी पडाव, कोटद्वार मेरे मेडिकल स्टोर पर आये और मुझ पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। उक्त व्यक्तियों द्वारा मुझे धमकाया जा रहा था कि यह तो शुरुआत है। अभी तो तेरे साथ बहुत कुछ होगा। हम तुझे जिन्दा नहीं छोड़ेंगे। मैंने किसी तरह वहां से भाग कर जान बचाई। उक्त व्यक्तियों द्वारा मुझे जान से मारने की नीयत से हमला किया गया है। जिसमें मेरे दोनों पाँव, सिर, दोनों हाथों में चोट आई है तथा गुप्तांग के दोनो तरफ चोटें आई हैं। इन व्यक्तियों द्वारा मेरा पीछा कर, गाली गलौच करते हुए मेरे ऊपर ईंट पत्थर से भी हमला किया और वहां पड़े सरिये को मुझ पर फेंक कर मारा जिससे मेरे सिर पर चोट आई है। इनसे मुझे अपनी जान माल का सख्त खतरा बना हुआ है तथा लोग मेरे विरुद्ध कोई भी संगीन अपराध कारित कर सकते है। इनके द्वारा मेरे मेडिकल स्टोर में भी तोड़फोड की गई है। मेरे दो मोबाइल भी नहीं मिल रहे हैं।

जिसके बाद पुलिस ने उक्त लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। मामले का सही पता तो पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ पायेगा।

मामले को लेकर शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us