काशीपुर : मेयर के दो संभ्रांत गुंडे मुझे मार सकते हैं, मिटा नहीं सकते : दीपक बाली

काशीपुर : मेयर के दो संभ्रांत गुंडे मुझे मार सकते हैं, मिटा नहीं सकते : दीपक बाली

मेयर द्वारा किये जा रहे 50 करोड़ के घोटाले के आरोप की एसआईटी जांच की मांग को लेकर आप के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकालकर किया प्रदर्शन

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आप नेता दीपक बाली के नेतृत्व में किला मौहल्ले से जुलूस निकालकर नगर निगम पहुंचकर मेयर के खिलाफ 50 करोड़ रुपये के घोटाले के आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री उत्तराखंड से एसआईटी जांच कराये जाने की मांग की।

मेयर पर लगे आरोपों की एसआईटी जांच की मांग करते हुए आप के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली ने कहा कि जब से मैंने मेयर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये हैं तब से मुझे उनके दो संभ्रांत गुंडो द्वारा धमकाया जा रहा है। लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं। ये गुंडे मुझे मार सकते हैं, लेकिन मिटा नहीं सकते। मैंने जनता में वो अलख जगाई है जिससे जनता मेरे जैसे कितने दीपक बाली पैदा कर देगी।

बाली ने कहा कि मेयर साहिबा आपने मुझे पूर्व खनन व्यवसाई कहा था। मैंने तो आपके भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए एक मिनट में अपना व्यवसाय छोड़ दिया।

बाली ने मेयर पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेयर ने कहा है कि उन्होंने शहर में गुंडागर्दी खत्म कर दी। लेकिन उन्होंने खुद ही गुंडे पैदा कर दिये हैं। ये गुंडे हैं सोशल मीडिया के गुंडे। जैसे ही सोशल मीडिया पर कोई मेयर के खिलाफ कोई पोस्ट करता है ये गुंडे तुरंत रिएक्शन करते हैं। बाली ने आरोप लगाया कि सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ बोलने वालों को खामोश करने के लिए मेयर ने इन गुंडों को पाल रखा है। वे इन्हें पेसे देकर ये काम करवाती हैं।

बाली ने मेयर को चैलेंज दिया कि यदि वे पाक साफ हें तो वे उनके खिलाफ मानहानि का दावा करें। बाली ने कहा कि यदि मेयर मानहानि का मुकदमा करेंगी तो इस बहाने ही मामले की जांच होगी और दूध का दूध पापी का पानी हो जायेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के नये मुख्यंत्री पुष्कर धामी एक ईमानदार नेता हैं और भ्रष्टाचार के धुर विरोधी हैं। उन्हें उम्मीद है कि मुख्यमंत्री इस मामले का संज्ञान लेकर एसआईटी जांच के आदेश जरूर देंगे।

बता दें कि विगत 16 जून 2021 को आप नेता दीपक बाली ने आम आदमी के कार्यालय में प्रेस वार्ता आयोजित कर मेयर पर शहर से 13 किमी दूर बनाये जा रहे ट्रंचिंग ग्राउंड में करोड़ों का घोटाला किये जाने का आरोप लगाया था। उन्होंने बताया कि एक दानदाता नगर निगम को अपनी जमीन कूड़ा निस्तारण के लिए दे रहा है। बाली ने मेयर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ये कैसी अनुमति है जिसमें दानदाता अपनी 2 करोड़ रुपये की जमीन को दान करने के बदले उसमें से 50 करोड़ रुपये के खनन की निकासी करेगा।

मौके पर प्रदेश प्रवक्ता मयंक शर्मा, जिलाध्यक्ष मुकेश चावला, अमन बाली, नगर अध्यक्ष मनोज कौशिक, करन कश्यप, अरुण कुमार, मनी मुंजाल, प्रताप विर्क आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us