मुस्लिम समाज ने फूंका डासना मंदिर के महंत नरसिंघानन्द का पुतला

मुस्लिम समाज ने फूंका डासना मंदिर के महंत नरसिंघानन्द का पुतला

सत्तार अली
पिरान कलियर (महानाद) : गाजियाबाद के डासना में स्थित मंदिर के महंत नरसिंघानन्द द्वारा पैगम्बर मुहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी कर धार्मिक भावनाएं आहत करने के मामले में क्षेत्र के मुस्लिम समाज के लोगों ने नरसिंघानन्द का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया तथा पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

कलियर के पीपल चैक पर मुस्लिम समाज के लोगों ने इकट्ठा होकर गाजियाबाद के डासना मंदिर के महंत नरसिंघानन्द का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया तथा कलियर एसओ को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि महंत नरसिंघानन्द ने लगातार पैगम्बर मुहम्मद साहब के बारे में अपशब्दों का प्रयोग किया है और उन्होंने अपनी गरिमा की सारी हदें पार करते हुए एक प्रेस वार्ता कर मुहम्मद साहब के बारे कई प्रकार के अपशब्दों का प्रयोग किया है। जिससे देश के सभी मुस्लिम समाज के लोगों के साथ साथ सभी धर्मों के लोग मुहम्मद साहब में आस्था रखते हैं। जिससे सभी धर्मों के लोगो की भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने महंत नरसिंघानन्द के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

इस मौके पर गुलजार चैधरी, नईम राणा, मोइन साबरी, आसिफ त्यागी, इस्तेकार साबरी, राशिद अली, सभासद परवेज मलिक, दानिश साबरी, नोमी मियां, यावर मियां, मुराद अली साबरी, आमिर खान साबरी, नवाज, दानिश हसन, साजिद मलिक, वारिस अली, अमन साबरी, शाबान साबरी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us