सिक्योरटी गार्ड ने सलफास खाकर दी जान

सिक्योरटी गार्ड ने सलफास खाकर दी जान

आकाश गुप्ता
काशीपुर (महानाद) : किराये के मकान में रह रहे एक सिक्योरटी गार्ड ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस को मौके पर सल्फास का खाली पैकेट मिला है। इससे जहर खाकर आत्महत्या की आशंका जतायी जा रही है।

मूलतः यूपी के ग्राम सैंजनी, थाना उझानी, बदायूं निवासी 40 वर्षीय रामवीर चैधरी अपनी पत्नी चमन और एक बेटी के साथ पैगा चैकी क्षेत्र के शिवनगर कालोनी के एक मकान में किराये पर रहते थे। बताया जा रहा है कि मकान मालिक ने दीपावली तक मकान खाली करने को कहा था। इससे वह काफी परेशान था। पुलिस के अनुसार बुधवार की शाम रामवीर की पत्नी चमन और बेटी मकान ढूंढ़ने के लिये काशीपुर आये थे। घर पर रामवीर अकेले थे। रात में पत्नी और बेटी काशीपुर में ही परिचित के घर रुक गये।

बृहस्पपतिवार सुबह दोनों लौटे तो रामवीर मृत मिला। इस पर पत्नी ने आसपास के लोगों के साथ ही पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली।

पैगा चैकी इंचार्ज अशोक फर्त्याल ने बताया कि शव के पास सल्फास का खाली पैकेट मिला है। साथ ही शरीर भी नीला पड़ा है। प्रथमदृदृष्ट्या जहर खाने से मौत की सभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us