20 साल तक तुम्हें झेला और अब तुम्हारे बेटे को झेलें, बस अब हमें माफ कर दो : बाली

20 साल तक तुम्हें झेला और अब तुम्हारे बेटे को झेलें, बस अब हमें माफ कर दो : बाली

आकाश गुप्ता
काशीपुर (महानाद) : आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड चुनाव कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष दीपक बाली ने वाल्मीकि बस्ती में बूथ कार्यालय के उद्घाटन के दौरान आयोजित रोजगार अधिकार सभा में जनता से अनुरोध किया कि वह आम आदमी पार्टी को केवल एक बार इस शहर का विकास करने का मौका दे और जिन्हें बार-बार चुनाव जिताकर भी जनता आज तक निराशा झेल रही है, इस बार उन्हें कह दे कि अब हमें माफ कर दो। 20 साल तक तुम्हें झेला और अब तुम्हारे बेटे को झेलें? क्यों?

बाली ने कहा कि अब जनता उन्हें यह बता दे कि यह कोई राजशाही नहीं है बल्कि लोकतांत्रिक व्यवस्था है और राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा बल्कि काम करने वाला ही अब जनता के जनप्रतिनिधि के रूप में जनता का सेवक बनेगा। आप नेता दीपक बाली ने कहा कि काशीपुर के विकास के लिए केवल इस बार मौका दे दो उसके बाद मैं दूसरे नेताओं की तरह यह कहने नहीं आऊंगा कि एक मौका और दे दो। उन्होंने कहा कि शहर के चुने हुए जनप्रतिनिधि यदि कुछ विकास करते तो मुझे आज राजनीति में नहीं आना पड़ता। इसलिए मैं साफ कहता हूं कि मैं राजनीति में आया नहीं बल्कि लाया गया हूं और राजनीति करने नहीं काम की राजनीति से राजनीति बदलने आया हूं ताकि इस शहर की सूरत बदले और बदहाल काशीपुर अपनी वही पुरानी पहचान बना सके जो किसी जमाने में उसकी राष्ट्रीय पहचान होती थी।

कार्यक्रम में पहुंचने पर वाल्मीकि बस्ती के सभी आम और खास स्त्री पुरुषों ने दीपक बाली का भावी विधायक कहकर जोरदार स्वागत किया और उन्हें लड्डूओं से तोला गया। वाल्मीकि बस्ती में मिले इस प्यार को देख बाली भावुक हो उठे। कार्यक्रम के दौरान वाल्मीकि समाज के स्त्री पुरुषों ने बाली को विश्वास दिलाया कि इस बार वे किसी के बहकावे में नहीं आएंगे और शहर के विकास के लिए आम आदमी पार्टी की झाड़ू से ही शहर की राजनीतिक गंदगी को दूर कर बाली को ही अपना विधायक चुनेंगे। वे यहां से खुद को विधायक समझकर जाए।

जब बाली ने यह कहा कि मैं राजनीति में घरों को बसाने आया हूं न कि बर्बाद करने। इसलिए शहर के विकास के लिए इस बार मैं शराब और रुपयों से काशीपुर क्षेत्र के विकास का सौदा नहीं होने दूंगा और मैं चुनाव में न खुद शराब बाटूँगा और न बांटने दूंगा। इस पर कार्यक्रम में मौजूद सैकड़ों स्त्री पुरुषों ने ताली बजाकर उनकी बात का समर्थन किया।

आज के इस बूथ कार्यक्रम में एडवोकेट श्वेता एवं वंदना चौधरी सहित उनकी सहेलियों का विशेष योगदान रहा। श्वेता एडवोकेट को बूथ संख्या 69 का अध्यक्ष बनाया गया है। अनेक स्त्री पुरुषों ने कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी की सदस्यता भी ली। बूथ उद्घाटन एवं रोजगार अधिकार सभा में दीपक बाली को 85 किलो लड्डुओं से तौला गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता आम आदमी पार्टी महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष उषा खोखर ने की।

इस अवसर पर मधुबाला, रजनी पाल, पूजा अरोरा, राधा चौहान, गीता रावत, प्रभा तिवारी, सुनील, भोपाल, संजय सोनी, हर्ष बब्बर, हरीश, हरकेश सिंह, सुरजीत सिंह, गुड्डू चौधरी, आरबी सिंह, विनय चौधरी, डॉक्टर रोहित, शिवरत्न चौधरी, संजय वैद्य, मुनिया, आशा, अमित भारती, रमेश, मंजू, हिमांशु ठाकुर, मुस्कान, सुनीता, शिवम, शिवनंदन टांक, धनोरी से आए हरकेश सहित श्री बाल्मीकि समाज के सैकड़ों स्त्री-पुरुषों सहित आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष मुकेश चावला उपाध्यक्ष अभिताभ सक्सेना ने भाग लिया। कार्यक्रम का संचालन आम आदमी पार्टी के महानगर अध्यक्ष मनोज कौशिक ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us