बेटे ने बाप पर लगाया परेशान करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप, पुलिस से की कार्रवाई की मांग

0
50

काशीपुर (महानाद) : एक पुत्र ने अपने पिता पर उसके साथ मारपीट कर जाने से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

उमर पुत्र नबी हसन ने आईटीआई थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि पिछले काफी समय से उसके पिता नबी हसन पुत्र करीमुल्ला निवासी जसपुर खुर्द, काशीपुर, जिला उधम सिंह नगर व अन्य परिवारवाले उसपर उसकी पत्नी से तलाक लेने के लिए दबाव बना रहे हंै और उसके व उसकी पत्नी के साथ गाली-गलौच, अभद्र व्यवहार व मारपीट कर रहे हैं जबकि प्रार्थी अपनी पत्नी के साथ खुशीपूर्वक निवास कर रहा है।

Advertisement

प्रार्थी द्वारा अपने पिता व परिवारवालों की बात न मानने व पत्नी को तलाक न देने के कारण उसके पिता नबी हसन द्वारा दिनांक 16 जनवरी कोएक अखबार में बेदखली की सूचना प्रकाशित करायी। उस अखबार की सूचना में यह भी लिखा कि प्रार्थी का चाल चलन ठीक नहीं है। इसलिए वह अपनी चल व अचल सम्पत्ति से बेदखल करते हैं और प्रार्थी से अपने समस्त सम्बन्ध समाप्त किये हैं। इस सूचना को प्रार्थी के मित्रों, आस पड़ोसी व समाज के अनेकों लोगों ने पढ़ा और प्रार्थी को हेय दृष्टि से देखने लगे और प्रार्थी से घृणा करने लगे। जिससे प्रार्थी की समाज में काफी ख्याति गिरी और लोग प्रार्थी से तरह तरह से गलत अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं।

प्रार्थी ने जब अपने पिता नबी हसन से इस बारे में कहा तो उसके पिता उसे व उसकी पत्नी को धमकी देने लगे कि अगर तूने इसे तलाक नहीं दिया तो हम तुझे व तेरी पत्नी को जान से मार देंगे और प्रार्थी के साथ मां-बहन की गन्दी – गन्दी गालियाँ देने लगे । प्रार्थी को अपने पिता व परिवारवालांे से जान व माल का सख्त खतरा बना हुआ है।

उमर ने पुलिस से अपने पिता व परिवारजनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here