पति से हुई बहस तो भाइयों को बुलवाकर करवाई पति की पिटाई, सास की टूटी नाक

0
1049

रामनगर (महानाद) : एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर अपने भाईयों को बुलवाकर उसकी पिटाई करवाने और उसकी मां की नाक तोड़ने का आरोप लगाया है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने युवक की पत्नी सहित 3 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

नई बस्ती, गुलरघट्टी, रामनगर निवासी सावेज पुत्र शमीम ने अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रामनगर की अदालत में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि विगत 10.08.2023 के रात्रि करीब 9 बजे वह अपने घर के अन्दर अपने कमरे में बैठ कर काम कर रहा था इस बीच उसकी पत्नी इल्मा कुछ बात को लेकर उसके साथ विवाद/बहस करने लगी। बहस होने पर इल्मा ने पहले उसे धक्का दिया फिर उसके बाद इल्मा उसके साथ गाली गलौच करने लगी और कहने लगी कि अपने भाईयों को बुलाकर तुम्हें सही कराती हूं।

सावेज ने बताया कि इसके बाद इल्मा ने अपने भाई अनस पुत्र आरिफ निवासी मौहल्ला खताड़ी को फोन कर के बुलाया। उसके साथ उसका एक दोस्त यासीन पुत्र गुड्डु निवासी मौहल्ला खताड़ी, रामगनर उसके घर मे जरबन अन्दर घुस आये व अन्दर आते ही दोनों उसकी माता नसीम जहां के साथ मारपीट करने लगे। उसके विरोध करने पर उक्त दोनों उक्त दोनो ने उसे व उसकी मां को डंडे से बहुत बुरी तरह मारा और इसके बाद उक्त दोनों लोग उसे व उसकी माता को जान से मारने की धमकी दे कर इल्मा को साथ लेकर घर से फरार हो गये।

सावेज ने बताया कि उक्त घटना में उसकी की मां नसीम जहां की नाक की हड्डी भी फ्रैक्चर हो गयी, जिसका इलाज सरकारी अस्पताल रामनगर व बाद में सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी में चला।

कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने सावेज की तहरीर के आधार पर उक्त तीनों के खिलाफ धारा 323, 452, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसआई मनोज सिंह के सुपुर्द की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here