धमकी : मरने वाला है तू, दे दी है 30 लाख रुपये की सुपारी, 30 तारीख से पहले खत्म

0
835

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : एक व्यक्ति ने अज्ञात व्यक्ति पर उसे जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर धमकी देने वाले की तलाश शुरु कर दी है।

छीना फार्म, ढकिया गुलाबो निवासी तनुज कुमार पुत्र सुरेश कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि विगत दो माह से उसके मोबाइल पर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। दिनांक 14 मई को इस संबंध में एक प्रार्थना पत्र उसने अपर पुलिस अधीक्षक काशीपुर को भेजा था।

तनुज ने बताया कि धमकी देने वाले व्यक्ति ने व्हाट्सएप के माध्यम से उसे जान से मारने की धमकी दी है। धमकी देने वाले व्यक्ति ने उसके घर का फोटो भेजकर व्हाट्सएप मैसेज के माध्यम से धमका रहा है और कह रहा है कि ‘यही घर है ना तेरा, कैमरा लगा ले, दिक्कत मत ले, मरने वाला है तू और जो मार रहा है तेरे को, 30 लाख दिया है उसको, 30 तारीख से पहले खत्म, अब तू किसी के पास भी चला जा।’

तनुज ने बताया कि वह दिनांक 14.05.2024 से लगातार उक्त नम्बर व धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ प्रार्थना पत्र देने के बाद से ही कोतवाली काशीपुर के चक्कर लगा रहा है परन्तु कोतवाली पुलिस ने उसके प्रार्थना पत्र पर कोई कार्यवाही नहीं की और उसे समझा बुझाकर वापस भेज दिया। उसने कहा कि धमकी देने वाले व्यक्ति के पुनः धमकाने और उसके जिंदगी की 30 तारीख आखिरी बताने के कारण से ही वह व उसके परिवार में भय व्याप्त है। यदि उसके जान माल की सुरक्षा न की गई तो उसके जीवन में संकट उत्पन्न हो जायेगा। उसने धमकी देने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

तनुज कुमार की तहरीर के आधार पर पुलिस ने बीएनएस की धारा 351 (2) के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसआई कंचन कुमार के हवाले की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here