काशीपुर : आढ़ती ने गोली मारकर की आत्महत्या, मचा कोहराम

0
729

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : एक आढ़ती ने आज शाम 5 बजे के लगभग अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची कुंडा थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपको बता दें कि 34 साल का लवजीत कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम सरवरखेड़ा में मंडी समिति के पीछे अपने परिवार के साथ रहता था। लवजीत की पहले राइस मिल थी, जो घाटे के कारण बंद हो गई थी। इसके बाद से वह मंडी में आढ़त का काम करता था। पिछले काफी समय से परिवार में तनाव चल रहा था। बुधवार की शाम लवजीत अपने कमरे में अकेला था। शाम के लगीा 5 बजे लवजीत ने अपनी कनपटी पर .32 बोर की अवैध पिस्टल से अपने को गोली मार कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे कुंडा थानाध्यक्ष निरीक्षक हरेंद्र सिंह चौधरी ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। लवजीत की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया है।

बता दें कि लवजीत पुत्र अमरजीत सिंह का विवाह 9 साल पहले हरिद्वार के ग्राम गेंड़ीखत्ता निवासी जसमीत कौर के साथ हुआ था। उसके एक 8 साल का पुत्र हरपेज तथा 6 साल की पुत्री खुशी है। उसका छोटा भाई कंवलजीत आर्मी में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here