आरोप : पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर घर में घुसकर पत्नी को पीटा

आरोप : पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर घर में घुसकर पत्नी को पीटा

रिम्पी बिष्ट
लालकुआं (महानाद) : राजीव नगर, बंगाली काॅलोनी स्थित अपनी बुआ के घर पर रह रही एक महिला ने अपने पति व उसके साथियों पर घर में घुसकर उसके व उसके बच्चों के साथ गाली गलौज करने तथा मारपीट किए जाने का आरोप लगाते हुए अपने पति व अन्य नामजद के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस को दी तहरीर में अफरोज पत्नी मंसूर अली ने बताया कि वह वर्तमान में राम मंदिर के निकट अपनी बुआ के पास रह रही है। उसका पति आए दिन दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करता रहता था। लिहाजा वह 1 सप्ताह पूर्व अपनी बुआ के घर आ गई। उसकी ससुराल अंडा मार्केट, नैनीताल में है तथा पूर्व में 27 जून 2020 तथा 1 जुलाई 2020 को भी दहेज की मांग को लेकर के उसके पति ने लालकुआं आकर अपने रिश्तेदारों व दोस्तों के साथ मिलकर लड़ाई झगड़ा व मारपीट की थी जिसकी शिकायत उसने पूर्व में की थी, लेकिन कुछ लोगों के बीच में आने से मामले को समझा-बुझाकर शांत कर दिया गया।

अफरोज ने बताया कि कि 12 जुलाई की रात को लगभग 10-11 बजे के टाइम में उसका पति मंसूर अली पुत्र शकील अहमद, अमजद पुत्र जमील अहमद, मंसूर का बहनोई इसरार अहमद इसरार की पत्नी शबनम, जहीम अंसारी पुत्र मुन्ना अंसारी निवासी राजीव नगर, बंगाली काॅलोनी, इसरार का दोस्त शमशेर पुत्र अकबर अली निवासी हाथीखाना, संजय नगर टाटा सूमो में सवार होकर आए तथा लाठी-डंडों से लैस होकर जबरदस्ती उसके घर में घुस गए और उसके साथ गाली गलौज करने के साथ ही मारपीट कर दी, जिससे उसे काफी चोटें आई हैं। अफरोज ने कहा कि उक्त लोगों से उसे व उसके बच्चों को जान माल का खतरा बना हुआ है।

अफरोज ने थाने में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us