अमिताभ के बाद अब रेखा के घर भी पहुंचा कोरोना

मुंबई (महानाद) : बाॅलीवुड अभिनेत्री रेखा के बांद्रा स्थित बंगले के कुछ हिस्से को सील करने का फैसला किया गया है। मंगलवार को रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को कोरोना पाॅजिटिव पाया गया था। खबर है कि रेखा के बंगले को पूरी तरह सील नहीं किया जा रहा है लेकिन बीएमसी बंगले के कंपाउंड के कुछ हिस्से को सील जरूर कर रही है, जहां स्टाफ रहता है।

इसके लिए बीएमसी ने बंगले के बाहर सील होने का साइन भी लगा दिया है। रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को कोरोना वायरस के इलाज के लिए कोरोना सेंटर में भर्ती करवा दिया गया है। वहीं अन्य स्टाफ का टेस्ट रिजल्ट आना बाकी है।

बता दें कि रेखा मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड एरिया में स्थित अपने ‘सी स्प्रिंग्स’ नाम के बंगले में रहती हैं। उनके इस बंगले पर दो सुरक्षाकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं, जिनमें से एक कोरोना पाॅजिटिव पाया गया था। उसका बांद्रा के कोरोना सेंटर में ट्रीटमेंट चल रहा है। बीएमसी के अधिकारियों ने रेखा के बंगले के बाहर नोटिस लगाया है, जिस पर इसे कंटेनमेंट जोन बताया है। बताया जा रहा है कि रेखा के बंगले का सैनिटाइजेशन हो गया है।

विदित हो कि रेखा पहली सेलेब्रिटी नहीं हैं जिनके घर के स्टाफ को कोरोना हुआ है। उनसे पहले जाह्नवी कपूर, आमिर खान करण जौहर समेत अन्य सेलेब्स के स्टाफ को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया था। इसके अलावा कल रात अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us