बहन ने अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर भाई को उतारा मौत के घाट

बहन ने अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर भाई को उतारा मौत के घाट

मुक्तसर (महानाद) : पुलिस ने ग्राम जस्सेआणा के युवक की हुई हत्या का खुलासा करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बता दें कि सोमवार को ग्राम बूड़ागुज्जर में मुदकी माइनर के पास ग्राम जस्सेआणा के एक युवक की लाश मिली थी। पुलिस ने दस घंटे के अंदर ही मामला सुलझा लिया।

एसएसपी कार्यालय में संदीप सिंह की हत्या का खुलासा करते हुए एसएसपी डी सुडरविली ने बताया कि युवक की बहन सुमनदीप कौर ने ही अपने दो प्रेमियों गगनदीप सिंह गगना निवासी जस्सेआणा तथा अंकुश कुमार के द्वारा अपने भाई की हत्या करवाई थी, क्योंकि युवक अपनी बहन को दोनों युवकों के साथ संबंध रखने के लिए रोका-टोकी करता था। पुलिस ने मृतक की बहन सुमनदीप कौर तथा उसके दोनों प्रेमियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी गगनदीप सिंह गगना को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमों द्वारा दबिशें दी जा रही हैं।

एसएसपी सुडरविली ने बताया कि मृतक संदीप सिंह की बहन सुमनदीप कौर के गगनदीप सिंह गगना से पहले 3-4 साल तथा अंकुश कुमार निवासी मुक्तसर के साथ पिछले 1.5 वर्ष से अवैध संबंध थे। मृतक संदीप सिंह अपनी बहन को इस बारे में रोका टोकी करता था तथा उन दोनो से संबंध तोड़ने के लिए दबाव बनाता था। जिसको लेकर दोनों भाई-बहन में लड़ाई होती रहती थी। इस वजह से संदीप की बहन सुमनदीप कौर ने गगनदीप व अंकुश के साथ मिलकर संदीप को अपने रास्ते से हटाने की सोची। संदीप काफी समय पहले नशा करता था लेकिन अब उसने नशा करना छोड़ दिया था। तीनों लोग उसे बहला-फुसला घटनास्थल पर ले गए और पहले उसे नशे का ओवरडोज दिया, जब उसकी नशे से मौत न हुई तो तेजधार हथियार से गला काटकर उसकी हत्या कर दी।

इस मौके पर डीएसपी हरविंदर सिंह चीमा, एसपीडी राजपाल सिंह हुंदल, एसपी कुलवंत राय तथा थाना प्रभारी सदर विशन लाल भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us