देह व्यापार कराने की आरोपी निकली कोरोना पाॅजिटिव, मचा हड़कंप

देह व्यापार कराने की आरोपी निकली कोरोना पाॅजिटिव, मचा हड़कंप

रुद्रपुर (महानाद) : देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार एक महिला के कोरोना पाॅजिटिव पाये जाने से हडत्रकंप मच गया। पुलिस ने महिला के को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर उसके संपर्क में आये लोगों की खोजबीन शूरु कर दी है।

मामले में जानकारी देते हुए कोतवाल एनएन पंत ने बताया काफी समय पहले पुलिस ने कुछ लोगों द्वारा नाबालिग किशोरी से देह व्यापार कराने के मामले का भंडाफोड करते हुए हल्द्वानी निवासी एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जांच के दौरान नाबालिग ने बताया था कि देह व्यापार के धंघे में युवक की पत्नी भी उसका साथ देती है। जिसके बाद से पुलिस महिला की तलाश में थी और आखिकरकार शुक्रवार को एसआई नीमा बोहरा ने उक्त महिला को भूरारानी से गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराने के साथ ही ट्रूनेट जांच भी कराई गई जिसमें महिला कोरोना पाॅजिटिव पाई गई। जिसके बाद हड़कंप मच गया।

एसपी सिटी ममता बोहरा ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना पाॅजिटिव महिला को इलाज हेतु जिला अस्पताल में आइसोलेट किया गया है। महिला संपर्क में आए पुलिसकर्मियों के साथ ही अन्य लोगों को भी ट्रेस किया जा रहा है। सभी की कोरोना जाचं करवाई जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us