सोशल डिस्टेंसिंग के साथ अता की गई ईद-उल-अजहा की नमाज

आकाश गुप्ता

काशीपुर (महानाद) : देशभर के साथ-साथ उत्तराखंड में भी सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ईद उल अजहा की नमाज अदा की गई। इस मौके पर काशीपुर में भी ईदगाह में शहर इमाम के नेतृत्व में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ईद उल अजहा की नमाज अदा की गई। सोशल डिस्टेंसिंग के साथ अदा की गई ईद-उल-अजहा की नमाज।

काशीपुर में सुबह 7:30 बजे शहर इमाम मुफ़्ती मुनाजिर हुसैन के नेतृत्व में सोशल डिस्टेंस के साथ ईद उल अजहा की नमाज अता की गई। इस मौके पर शहर इमाम ने सभी को ईद-उल-अजहा की दिली मुबारकबाद देते हुए कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की गाइडलाइन के अनुसार ईद की नमाज अदा की गई। इस मौके पर देश के साथ-साथ पूरी दुनिया को महफूज रखने की खुदा से दुआ की गई। इस मौके पर उन्होंने आम जनता से अपील की कि वह सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखते हुए कुर्बानियां पर्दे में करें। कही भी भीड़ एकत्र न करे।

इस मौके पर ईदगाह कमेटी के सदर हसीन खान ने कहा कि शासन-प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस को लेकर जारी की गई गाइडलाइन के अनुसार ईद उल अजहा की नमाज अदा की गई। उन्होंने सभी लोगो से अपील की कि वह दूसरे समुदाय की भावनाओं का सम्मान करते हुए पर्दे में और छुपाकर ही कुर्बानी करे, जिससे दूसरे समुदाय की भावनाएं आहत न हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us