हैवानियत : पड़ोसी ने मां-बेटी की हत्या कर अपने घर में किया दफन

हैवानियत : पड़ोसी ने मां-बेटी की हत्या कर अपने घर में किया दफन

जौनपुर (महानाद) : एक पड़ोसी युवक ने प्यार में अपनी प्रेमिका की मां और उसकी छोटी बहन का अपहरण कर हत्या कर दी और उनके शव अपने घर में गड्डा खोदकर दबा दिये। वहीं युवती के छोटे भाई को पड़ोसी के कब्जे से सकुशल बरामद कर लिया है।

बता दें कि मौ. तारापुर तकिया निवासी मेराज उर्फ महशर अपने पड़ोस में रहने वाली मनीषा से एकतरफा प्यार करता था। 16 मार्च 2021 को मनीषा के पिता ने सरायपोख्ता पुलिस चैकी में तहरीर देकर बताया कि उसकी पत्नी अनीसा (40 साल), पुत्री बीना (10 साल) तथा 5 साल के बेटे मौहम्मद को उसका पड़ोसी अब्दुल उर्फ पुल्लू भगा कर ले गया है। उसकी पत्नी अनीसा अपने साथ 30 हजार रुपए नकद व जेवरात भी लेकर गई है। उसने उनकी काफी खोजबीन की लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी राजकरन नय्यर ने बताया कि पुल्लू के फोन को सर्विलांस पर लगाया गया जिकी मदद से बुधवार रात्रि को जब वह मुंबई भागने की फिराक में था, उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो पहले तो पुल्लू ने बताया कि अनीषा अपने पहले पति के पास गई है। उसका पहला पति वाराणसी में रहता है। पुलिस ने वाराणसी पुलिस से जब इसकी पुष्ठि करवाई तो पुल्लू का दावा झूठा निकला। जिस पर पुलिस ने उसपर सख्ती बरती तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुल्लू ने बताया कि उसने 4 दिन पहले मां-बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और उनके शव को अपने ही घर में दफना दिया है।

जिस पर बृहस्पतिवार को डीएम मनीष कुमार वर्मा तथा एसपी राजकरन नय्यर पुलिस फोर्स के साथ पुल्लू के तारापुर मौहल्ले सिथत घर पहुंचे गए मकान में खुदाई करवाकर दोनों शवों को अपने कब्जे में लिया।

एसपी नय्यर ने बताया कि लाॅकडाउन के दौरान मृतका की बड़ी बेटी से पुल्लू का चक्कर चल गया था। यह बात जब अनीषा को पता चली तो उसने अपनी बेटी को गाजीपुर में अपने एक रिश्तेदार के घर भेज दिया। जिस से आक्रोशित होकर पुल्लू ने यह हैवानियत भरा कदम उठाया। पुलिस ने पुल्लू के चंगुल से युवती के छोटे भाई को सकुशल बरामद कर उसके पिता के हवाले कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us