मंजिल पर नजर आयेंगे, कोई रोक सके तो रोक ले : रीतू सिंदवानी

मंजिल पर नजर आयेंगे, कोई रोक सके तो रोक ले : रीतू सिंदवानी

यतीश शर्मा
पंचकूला (महानाद) : फिल्मी अदाकारा रीतू सिंदवानी ने कहा कि जिंदगी में उतार-चढ़ाव, सुख-दुख आते जाते रहते हैं लेकिन आपकी सोच और दृढ़ निश्चय आपको आपकी मंजिल तक पहुचाने में निर्णायक साबित होते हैं।

रीतू ने कहा कि आज वे जिस मुकाम पर हैं उसे पाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है और आज भी उनकी लाइफ में रुकावटें बहुत हैं लेकिन उनका दृढ़ निश्चय मंजिल पर नजर जमाये बैठा है और वो अब पीछे मुड़ कर नहीं देखना चाहतीं। अपनी मंजिल को पाने के लिए वे दिन रात मेहनत करने को तैयार हैं। क्योंकि उनका लक्ष्य जीवन मे कुछ पाने का है। क्योंकि उन्हें पता है कि लड़की होने के कारण यहां तक पहुचने में कितनों ने उन्के विश्वास को तोड़ने की कोशिश की है और अब जब वे मंजिल के इतना करीब है तो पीछे देखना उनकी फितरत नहीं।

रीतू सिंदवानी ने कहा कि देश 21वीं सदी की ओर जा रहा है। ग्लैमर की दुनिया बुरी नहीं है लेकिन समाज और कुछ शरारती तत्व इसे बुरा बनाने की बार-बार कोशिश करते हैं। जिसके कारण एक फनकार को अपना टेलेंट दिखाने का मौका नहीं मिलता। जिसकी शिकार वो खुद परिवार व समाज की ओर से खुद भी हुई हैं। आज जिस प्रकार से लड़कियों का शोषण हो रहा है वह ग्लैमर के कारण नही है। वह उन लोगो की छोटी मानसिकता है जिसके कारण लड़की अपने में छुपे हुनर को समाज के सामने नहीं ला पाती और कुछ ग्लैमर की दुनिया मे ऐसे भी लोग शामिल हो गए हैं जो अपने स्वार्थ के लिये एक फनकार को उसकी कला के लिये सही मार्गदर्शन नहीं मिल पाता।

उन्होंने कहा कि वो बहुत जल्द एक टेली फिल्म को डायरेक्ट करने जा रही हैं जिसमे वो समाज के नाम ग्लैमर की दुनिया का सच सामने लायेंगी जिससे कोई भी गलत दिशा में ना जाकर अपनी कला के माध्यम से अपनी मंजिल को पा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us