मशहूर डांसर सपना चौधरी बनी माँ, इसी के साथ हुआ शादी का खुलासा

मशहूर डांसर सपना चौधरी बनी माँ, इसी के साथ हुआ शादी का खुलासा

महानाद डेस्क : मशहूर डांसर और बिग बॉस 11 में अपना जलवा दिखाने वाली सपना चौधरी अब मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। सपना के पति वीर साहू ने सोशल मीडिया पर ये गुड न्यूज शेयर की है।

सपना ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को अब तक छुपाए रखा। था। सपना के वीर साहू संग रिलेशन में होने और शादी करने की खबरें तो थीं. लेकिन इसकी कभी पुष्टि नहीं की गई। और अब सीधे सपना चौधरी के मां बनने की खबर सामने आई है। मां बनने के साथ ही सपना और वीर साहू की शादी के बारे में भी पता चला है।

सपना के मां बनने की खबर से फैंस जितना खुश हैं, उतने ही शॉक्ड भी हैं। क्योंकि सपना ने कब शादी की ये किसी को पता ही नहीं। सपना ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा है।

बता दें कि हिसार के रहने वाले वीर ने जनवरी में सपना से शादी की थी। वीर के परिवार में किसी की मौत होने की वजह से उनकी शादी को गुप्त रखा गया था। फिलहाल खुद सपना की फैमिली और वीर की फैमिली परिवार में नन्हे मेहमान के आने से खुश है।

सपना अपने स्टेज शोज और इंटरनेट के वीडियोज से देशभर में मशहूर हैं। तेरी आंख्या का यो काजल उनका लोकप्रिय डांस गाना है। इसके अलावा रसगुल्ला और जीरो फिगर भी उनके जाने माने गाने हैं, जिनपर डांस करके उन्होंने लोकप्रियता हासिल की है।

वहीं वीर साहू हरियाणा के पॉपुलर सिंगर, राइटर और एक्टर हैं। उनकी भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वीर एक किसान जाट परिवार से आते हैं। वीर का स्वैग लोगों को काफी पसंद आता है.

वीर ने अपने करियर की शुरुआत सॉन्ग थड्डी बड्डी से की थी। वे गांधी फिर आ गया, खलनायक, रशूट आला जाट जैसी मूवीज में काम कर चुके हैं। वीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us