रंग लाई दीपक बाली की मुहिम, आरओबी की सर्विस रोड का निर्माण कार्य शुरु

रंग लाई दीपक बाली की मुहिम, आरओबी की सर्विस रोड का निर्माण कार्य शुरु

काशीपुर (महानाद) : आप नेता एवं राज्य आंदोलनकारी दीपक बाली ने आज मुख्य चैराहे पर निर्माणाधीन आरओबी के निकट बन रहे नाले का निरीक्षण किया और निर्माण सामग्री की गुणवत्ता को भी देखा। मौके पर मौजूद ठेकेदार जैनेंद्र शर्मा से उन्होंने कहा कि निर्माण सामग्री में बेहतर गुणवत्ता के साथ-साथ निर्माण के दौरान ध्यान रखा जाए कि हाइवे से गुजरने वाली जनता को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने ठेकेदार को यह भी कहा कि निर्माण स्थल पर निर्माण सामग्री की गुणवत्ता का बोर्ड भी लगाया जाए। ठेकेदार ने बताया कि आरओबी के इर्द गिर्द सभी ओर करीब 14 सौ मीटर नाले का निर्माण होगा और उसके बाद ही सर्विस रोड का काम शुरू हो जाएगा। इस पूरे काम में करीब 3 माह लगेंगे।

बता दंे कि आप नेता दीपक बाली के दबाव के चलते सर्विस रोड व नाले का निर्माण बरसात से पूर्व हो जाने से नगर व क्षेत्र की जनता को बेहद फायदा होगा और इस क्षेत्र के दुकानदारों को भी लाभ होगा। साथ ही सर्विस रोड टूटी-फूटी होने व नालियों के अस्त-व्यस्त होने से जो दुर्घटनाएं हो रही थी अब सर्विस रोड बन जाने से वे दुर्घटनाएं भी रुकेंगी।

इस मौके पर दीपक बाली ने समस्त मीडिया कर्मियों का आभार जताते हुए कहा कि मेरे द्वारा सर्विस रोड बनाने हेतु किए गए प्रयासों में मीडिया द्वारा दिए गए सहयोग के कारण ही निर्माण कार्य शुरू हुआ है।

आरओबी निर्माण के अनुबंध में शामिल होने के कारण बाली के दबाव के चलते दीपक बिल्डर द्वारा नाले व सर्विस रोड का निर्माण शुरू हो पाया है। विदित हो स्थानीय जनप्रतिनिधि प्रदेश में अपनी सरकार होते हुए भी जब इस काम को कराने में सफल नहीं हुए तो जनता की भारी परेशानी को देखते हुए आप नेता दीपक बाली ने घोषणा कर दी थी कि आरओबी निर्माण संस्था या सरकारी स्तर पर सर्किल रोड का निर्माण कार्य दी गई समय सीमा में शुरू नहीं हुआ तो वे खुद आप कार्यकर्ताओं के पैसे और सहयोग से निर्माण शुरू कर देंगे। इस घोषणा के बाद ही बाली के दबाव के चलते सर्विस रोड से पूर्व टूटे नाले का निर्माण शुरू हो गया था और नगर व क्षेत्र में जन चर्चाऐं शुरू हो गई थी कि अपनी सरकार न होते हुए भी बाली ने जिस तरह से सर्विस रोड का निर्माण शुरू करा दिया और अपने पैसे से टूटे पड़े नाले का निर्माण करा दिया उससे लोगों को लगा कि वास्तव में बाली राजनीति करने नहीं बल्कि राजनीति बदलने के लिए आए हैं और केवल काम की राजनीति को पसंद करते हैं।

पत्रकारों के सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि निगम द्वारा जनता के पैसे से शहर में बनाए गए सुलभ शौचालयो में लोगों से जो पैसा वसूला जा रहा है वह तत्काल बंद हो क्योंकि अगर किसी व्यक्ति के पास पैसा नहीं होगा तो वह इन शौचालयों का इस्तेमाल कैसे कर पाएगा? तहसील के अंदर बने शौचालय में व्याप्त भयंकर गंदगी पर भी उन्होंने आक्रोश जताया और सफाई की मांग की। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने स्वच्छ भारत अभियान का नारा दिया है कम से कम उसके नेताओं को तो तहसील के शौचालय में जाकर उसे देखना ही चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us