सपाइयों ने केक काटकर मनाया मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन

सपाइयों ने केक काटकर मनाया मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन

आकाश गुप्ता
काशीपुर (महानाद) : सोमवार को मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर सपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुलायम यूथ ब्रिगेड अरविंद यादव ने समाजवादी पार्टी के कार्यालय का शुभारंभ किया। कार्यालय में सभी समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने केक काटकर व ढोल नगाड़ों के साथ समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाया। इस दौरान दर्जनों युवाओं ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी मुलायम यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अरविंद यादव ने कहा कि पूरे भारत में मुलायम सिंह यादव ही एक ऐसे नेता हैं जिनको धरतीपुत्र व नेता जी की उपाधि दी गई है। समाजवादी पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जाकर समाजवादी पार्टी के संगठन को मजबूत करने का कार्य करे।

वहीं उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अब काशीपुर से भाजपा व कांग्रेस के दिन लद चुके हैं क्योंकि काशीपुर की जनता यहां से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को जिताने का संकल्प ले चुकी है।

समाजवादी पार्टी मुलायम यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य रवि छाबड़ा ने कहा काशीपुर में पूर्व में समाजवादी पार्टी विधानसभा में जो द्वितीय स्थान पर रही थी इस बार 2022 में प्रथम स्थान पर आकर काशीपुर से समाजवादी पार्टी विजयी होगी।

काशीपुर से संभावित प्रत्याशी सरदार बलजिंदर सिंह ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे संगठन को मजबूत करने के लिए कोई कोर कसर न छोड़ें और घर घर जाकर समाजवादी पार्टी की नीतियों को बताएं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में हर वर्ग का विशेष सम्मान होता है। जहां उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है और अखिलेश यादव 2022 में मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं वहीं उत्तराखंड में समाजवादी पार्टी पूरी ताकत के साथ विधानसभा चुनाव जीतकर उत्तराखंड के सदन में अपने प्रत्याशियों को पहुंचाएगी।

कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव टोनी पठान, मौहम्मद नाजिम सैफी, यामीन मंसूरी, सतीश यादव, मौहम्मद राशिद, हाजी बाबू अली ने भी अपने विचार रखे।

इस दौरान परमजीत सिंह, शिवम रस्तौगी, शाहनवाज आलम, मौहम्मद दिलशाद, इंसाफ अली, शमशाद चौधरी, पहलवान आदि भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us