धर्मयात्रा महासंघ ने की कंगना रनौत के साथ अमानवीय व्यवहार करने पर शिवसेना सरकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग

विकास अग्रवाल
काशीपुर (महानाद) : धर्मयात्रा महासंघ ने उपजिलाधिकारी काशीपुर के माध्यम से राष्ट्रपति को भेजे ज्ञापन में कंगना रनौत के साथ अमानवीय व्यवहार करने पर शिवसेना सरकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

राष्ट्रपति को भेजे ज्ञापन में धर्मयात्रा महासंघ ने कहा कि मायानगरी मुम्बई में 9 सितंबर 2020 की सुबह में, जब लोग पूरी तरह सोकर भी नहीं उठे थे, प्रांत की शिवसेना सरकार द्वारा फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के पाली हिल स्थित कार्यालय भवन की तोड़-फोड़, कार्यालय में लगे फर्नीचर व अन्य कीमती सामान को नुकसान पहुँचाना, सभी मानवीय मर्यादाओं का स्पष्ट उलंघन के साथ साथ हिटलर शाही का जीता जागता उदाहरण है। महाराष्ट्र की उद्धव सरकार द्वारा एक अबला के साथ किया गया दुर्व्यवहार शान्तिप्रिय देशवासियों के लिये अत्यंत घोर चिंता का विषय बन गया है जो नारी के सम्मान पर चोट है जिसे सभ्य समाज कभी स्वीकार नहीं करेगा। इसके अतिरिक्त एक यक्ष प्रश्न यह भी है कि यदि कंगना रनौत का भवन किसी प्रकार नियम विरुद्ध बना था तो भगोड़े दाऊद इब्राहीम के भवन में विभिन्न कानूनी खामियों के रहते, उसे क्यों नहीं तोड़ा गया।

उक्त सारे प्रकरण से ऐसा प्रतीत होता है कि महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार सत्ता के मद में चूर व निरंकुश हो गई है। जिसने बुलडोजर चलाने की आज्ञा देने से पहले उच्च न्यायालय मुम्बई द्वारा पारित उस आदेश का उलंघन किया जिसके अनुसार कोरोना संकट काल में 30 सितंबर 2020 तक किसी भी प्रकार के निर्माण को ध्वस्त करने पर रोक लगाई गई है। महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार का उक्त कदम घोर निन्दनीय व अक्षम्य है। हम सभीा महाराष्ट्र सरकार के इस कुकृत्य से आहत हैं जिसकी कड़े शब्दों में घोर निंदा करते हैं, आलोचना करते हैं ।

हम धर्मयात्रा महासंघ महानगर इकाई काशीपुर ने राष्ट्रपति से मांग की है कि पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच करवाई जाकर, प्रकरण में लिप्त सभी अपराधियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही कर कंगना रनौत को न्याय दिलाया जाये।

ज्ञापन देने वालों में केके अग्रवाल एड., धर्मेन्द्र तुली एड., गुरविन्दर सिंह चंडोक, एसपी श्रीवास्तव, राजेन्द्र प्रसाद राय, क्षितिज अग्रवाल, डाॅ. महेश अग्निहोत्री, सनत पैगिया एड. आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us