रेप और हत्यारोपी को एसपी ने मारी 3 गोली

रेप और हत्यारोपी को एसपी ने मारी 3 गोली

शिशिर भटनागर

रामपुर (महानाद) : छह साल की बच्ची की रेप के बाद गला दबाकर हत्या की गई थी। डेढ़ माह बाद बच्ची का कंकाल बरामद होने के चंद घंटे में ही पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पहले रेप किए जाने और बाद में बच्ची की हत्या का खुलासा किया है। घायल आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पुलिस अधीक्षक ने उससे पूछताछ की।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र की पहाड़ी गेट काशीराम कालोनी के ब्लाक नंबर 112 में कारचोब कारीगर का परिवार रहता है। सात मई को उसकी छह साल की बच्ची दिन में करीब 11 बजे घर के पास ही खेल रही थी। इसी दौरान अचानक गायब हो गई थी। काफी तलाशने के बाद भी बच्ची नहीं मिली थी। इसकी पुलिस को भी सूचना दी गई थी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर बच्ची को तलाश किया था, लेकिन पता नहीं चला। इस पर जहां पुलिस ने ढील डाल दी थी, वहीं बच्ची के गरीब मां-बाप भी सब्र कर बैठ गए थे।

कालोनी के पास में ही कई नए बने मकान खाली पड़े हैं। एक मकान में शनिवार को कुछ बच्चे कबूतर पकड़ने पहुंच गए, जहां बच्ची का कंकाल पड़ा था। बच्चों ने बाहर आकर जानकारी दी। कालोनी से लोगों की भगदड़ मच गई थी। बच्ची के मां-बाप को भी बुलाया गया, जिन्होंने उसकी की पहचान की थी।

बच्ची का कंकाल मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने रात में ही आरोपी को मुठभेड़ के बाद दबोच लिया। गांधी समाधि से आश्रम पद्धति की ओर जाने वाली सड़क पर मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा, जहां पुलिस को देख एक व्यक्ति ने फायर कर दिया। एसपी अजयपाल शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने भी मोर्चा संभाला और फायरिंग करते हुए घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। आरोपी को 3 गोली लगी हैं। पकड़ा गया आरोपी काशीराम कालोनी का ही नाजिर पुत्र नाजिम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us