पिता के हत्यारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने को लेकर युवक ने किया सीओ का घेराव

शिवनन्दन टांक
काशीपुर (महानाद) : ग्राम फिरोजपुर निवासी विपिन ने सीओ काशीपुर मनोज कुमार से मिलकर अपने पिता के हत्यारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

सीओ काशीपुर को दिये पत्र में विपिन पुत्र भीम सिंह ने कहा कि प्रार्थी के पिता भीम सिंह पुत्र श्री रामकुमार निवासी ग्राम फिरोजपुर थाना काशीपुर जिला उधम सिंह नगर को एक षड़यंत्र के तहत जयविन्दर, श्रवण पुत्रगण ओमप्रकाश, राहुल पुत्र श्रवण, सोनू, अमरजीत पुत्रगण महिपाल जो प्रार्थी के पिता भीम सिंह ने मेरे पिता की हत्या की है। ये लोग पहले से ही मेरे पिता तथा मेरे परिवार से रंजिश रखते हैं तथा कई बार पहले भी जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। ये लोग प्रार्थी के पिता के साथ कई बार मारपीट कर चुके थे और लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे थे। विगत 16 अगस्त को भी उपरोक्त लोगों द्वारा प्रार्थी के पिता से मारपीट की गयी तथा जान से मारने की धमकी दी गयी थी। जब मेरे पिता को 108 द्वारा स्पताल ले जाया गया तब वे जिन्दा थे और अउन्होंने मुझे बताया था कि उपरोक्त लोगों ने ही उनकी ये हालत की थी। जिसके बाद अस्पताल में उनकी मौत हो गई। अतः उपरोक्त लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्यवाही करें।

आपको बता दें कि काशीपुर के मानपुर रोड स्थित बलदेव सिंह के खेत में विगत 16 अगस्त की शाम लगभग 7ः00 बजे बेहोशी की हालत में ग्राम फिरोजपुर निवासी भीम सिंह पुत्र रामकुमार उसके परिजनों को मिला था। जिसे उसके परिजनों ने आपात वाहन 108 द्वारा ले जाकर राष्ट्रीय चिकित्सालय एलडी भट्ट में भर्ती कराया था। जहां भीम सिंह ने रात्रि करीब 10ः00 बजे उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। उस समय भीम सिंह के पुत्र विपिन ने गांव के ही जयविंदर सिंह, राहुल, अमरजीत तथा सोनू आदि पर भीम सिंह के साथ रंजिशन उसके पिता के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी थी। तब पुलिस ने आरोपियों में से जयविंदर सिंह को हिरासत में लेकर विपिन से कहा था की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज कार्यवाही की जाएगी।

पुलिस द्वारा कार्यवाही ना होने पर आज मृतक के पुत्र विपिन ने ग्रामीणों को साथ लेकर सीओ काशीपुर का घेराव कर उन्हें ज्ञापन दिया। ज्ञापन देने वालों में बाबूराम, अजब सिंह, किशन सिंह, कपिल कुमार, सूरज, विजय कुमार, कुलदीप, मनोज कुमार, मुरारी लाल, यशपाल, भगवती, कमलेश, उषा, उर्मिला, राधा, पूजा, स्वाति आदि लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सिलेंडर लीक होने से रसोईघर में लगी आग, लाखों का सामान हुआ जलकर खाक     |     फालुन दाफा भारत में कर रहा है स्कूली बच्चों की मदद     |     चौकीदार ही निकला चोर, विद्यार्थियों का चुराता था सामान     |     अयोध्या फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगा मुस्लिम संगठन     |     विधायक शुक्ला ने किया 43 ग्राम प्रधानों का स्वागत     |     सफलता : सामान सहित चोर गिरफ्तार     |     एबीवीपी की नगर कार्यकारिणी का गठन : दीपक राणा     |     ओखलकाण्डा के लोगों को एसटीएच के जरिये मिलेगा टेली मेडिसिन सेवा का लाभ : सविन बंसल     |     हेलमेट मैन के नियम से सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान को मिल रही है मजबूती     |     अब खरीदारी कीजिए सरकारी ई-कॉमर्स पोर्टल GeM से     |    

WhatsApp us