25 वर्षीय टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने की आत्महत्या

25 वर्षीय टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने की आत्महत्या

इंदौर (महानाद) : क्राइम पेट्रोल में काम करने वाली टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने आत्म-हत्या कर ली है। मरने से पहले प्रेक्षा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बेहद भावुक कर देने वाली बात लिखी थी।

बता दें कि 25 साल की प्रेक्षा ने सोमवार की रात अपने इंदौर स्थित आवास पर पंखें से लटककर आत्महत्या कर ली। प्रेक्षा ने देर रात आत्महत्या की थी, इसलिए पता नहीं चला। सुबह जैसे ही परिजनों को इसका पता चला, उन्होंने फौरन अस्पताल पहुंचाया, मगर तब तक देर हो चुकी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रेक्षा के पिता ने उन्हें सुबह 6 बजे देखा और तभी अस्पताल ले गये। बताते हैं कि प्रेक्षा लाॅकडाउन से पहले अपने गृहनगर आ गयी थीं और काम ना मिलने की वजह से परेशान थीं।

हीरा नगर पुलिस स्टेशन इंचार्च राजीव भदौरिया ने बताया कि प्रेक्षा ने सुसाइट नोट छोड़ा है, मगर कोई वजह नहीं लिखी है। भदौरिया ने बताया कि प्रेक्षा टीवी एक्टर थीं और लाॅकडाउन की वजह से शहर में थीं। आत्महत्या की वजह जानने के लिए जांच की जा रही है। प्रेक्षा दो साल पहले मुंबई शिफ्ट हुई थीं और इस बात से डिप्रेशन में थीं कि लाॅकडाउन के बाद उन्हें काम नहीं मिलेगा।

प्रेक्षा ने सुसाइड से कुछ घंटे पहले इंस्टा स्टोरी में ऐसा मैसेज लिखा था, जिससे उनकी मानसिक अवस्था का अंदाजा लगाया जा सकता है। प्रेक्षा ने लिखा था- सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना।

विदित हो कि 25 साल की प्रेक्षा कई सीरियल में काम कर चुकी थीं। इन सीरियल में ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘सिद्धि विनायक’, ‘तू आशिकी’ और ‘लाल इश्क’ प्रमुख हैं। प्रेक्षा ने बड़े पर्दे पर भी काम किया था। वो अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ में नजर आई थीं।

मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वालीं प्रेक्षा ने अपनी शुरुआत थियेटर से की थी। उनका पहला नाटक ‘ड्रामा फैक्ट्री’ के बैनर तले हुआ था। सआदत हसन मंटो की एक कहानी पर आधारित नाटक का नाम ‘खोल दो’ था। इसके अलावा प्रेक्षा शाॅर्ट फिल्म ‘उल्टी सलवार’ में भी नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us