पंजाब के माफिया को कुचलने के लिए यूपी से भेजेंगे बुलडोजर : योगी

0
515

महानाद डेस्क : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पंजाब में विपक्ष पर जमकर हमला बोलतेहुए कहा कि पंजाब जमीन, ड्रग और रेत माफियाओं का अड्डा बन गया है।

लुधियाना और आनंदपुर साहिब में चुनाव रैलियों को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वे इन माफियाओं को कुचलने के लिए यूपी से बुलडोजर भेजेंगे।

लुधियाना से भाजपा प्रत्याशी रखनीत सिंह बिट्टू और आनंदपुर साहिब से सुभाष शर्मा के पक्ष में अलग-अलग रैलियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब की पवित्र भूमि को आप सरकार और पिछली कांग्रेस सरकार ने अपवित्र कर दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पंजाब के लोगों की भावनाओं को नहीं समझते हैं। इन सरकारों की उदासीनता के कारण ही राज्य भूमि माफिया, ड्रग माफिया और रेत माफिया का अड्डा बन गया है। इन माफियाओं को कुचलना होगा और इसके लिए लुधियाना और आनंदपुर साहिब के लोगों को वोट देकर भाजपा प्रत्याशी को चुनना होगा।

योगी ने कहा कि मैं माफियाओं को कुचलने के लिए यूपी से बिट्टू और शर्मा के यहां बुलडोजर भेजूंगा। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा पंजाब में अगली सरकार बनाती है, तो वे 48 घंटे के भीतर माफियाओं को खत्म कर देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here